×

सारा का दावा- सुशांत ने मेरे सामने लिया था #Drugs; दीपिका बोलीं- माल का मतलब है सिगरेट

सारा का दावा- सुशांत ने मेरे सामने लिया था #Drugs; दीपिका बोलीं- माल का मतलब है सिगरेट

- Advertisement -

मुंबई। आज से करीब तीन माह पूर्व बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) द्वारा सुसाइड किए जाने के बाद से शुरू हुआ विवाद अब ड्रग्स केस (Drugs Case) बन चुका है। इस मामले में जहां सुशांत की कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती इन दिनों जेल की हवा खा रही हैं। वहीं, बॉलीवुड की कई टॉप अभिनेत्रियों को एनसीबी दफ्तर के चक्कर लगाने पड़ रहे हैं। इस सब के बीच दो प्रमुख अपडेट सामने आई हैं, जो दीपिका पादुकोण (Deepika Pdaukone) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) से संबंधित हैं। एक तरफ जहां एनसीबी से पूछताछ के दौरान दीपिका ने माल, हैश और वीड के लिए नई परिभाषा गढ़ दी है। वहीं, सारा अली खान ने खुद को पाक साफ करार देते हुए सुशांत सिंह राजपूत को ड्रगी बता दिया है।


हैश मतलब पतली सिगरेट; वीड मतलब मोटी सिगरेट

वहीं, दूसरी तरफ एनसीबी के अधिकारियों ने बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण से से पूछा- माल है क्या? दीपिका ने इस सवाल का जवाब दिया- कहां, हां मैंने पूछा था। माल है क्या, लेकिन ये माल वो नहीं है जो आप लोग समझ रहे हैं। दीपिका ने आगे कहा कि हम माल सिगरेट को कहते हैं। माल सिगरेट का हमारा कोड वर्ड है। इसके बाद दीपिका से एनसीबी अधिकारियों ने उनके लीक चैट्स के आधार पर पूछा कि हैश क्या है? ये भी आपके चैट का हिस्सा है।

यह भी पढ़ें: कंगना-बीएमसी विवाद बॉम्बे HC सख्त: कहा- राउत को बताना होगा कि उन्होंने किसे कहा था हरामखोर

दीपिका ने इसका भी जवाब दिया। कहा, माल हमलोग सिगरेट को कहते हैं और हैश और वीड टाइप ऑफ सिगरेट को। यानी अलग-अलग ब्रैन्ड के सिगरेट को। इस पर एनसीबी ने पूछा कि हैश और वीड अलग-अलग ब्रैंड के सिगरेट कैसे हो सकते हैं? दीपिका ने जवाब दिया हैश हम पतली सिगरेट को कहते हैं और वीड मोटी सिगरेट को। दीपिका ने कहा कि हम सिगरेट पीते हैं, लेकिन वो ड्रग्स नहीं है। जो आप समझ रहे हैं।

सारा तो सारा श्रद्धा ने भी कहा सुशांत ड्रग्स लेता था

ताजा रिपोर्ट्स, के अनुसार सारा अली खान ने ड्रग्स लेने की बात से साफ इंकार कर दिया है। सारा ने अपने बयान में एनसीबी को कहा कि उन्होंने कभी ड्रग्स नहीं ली। हां, केदारनाथ फिल्म की शूटिंग के दौरान और उसके बाद सुशांत ने उनके सामने ज़रूर ड्रग्स लिया। इसके अलावा श्रद्धा कपूर ने भी ड्रग्स लेने की बात से साफ़ इनकार कर दिया है। लेकिन उन्होंने भी सुशांत का नाम जरूर लिया कि सुशांत ड्रग्स लेते थे।

हिमाचल की ताजा अपडेट Live देखने के लिए Subscribe करें आपका अपना हिमाचल अभी अभी Youtube Channel 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है