×

सरकाघाट के युवक की #Mohali में गोली मारकर हत्या; ओवरटेक के चक्कर में हुआ था झगड़ा

मूलरूप से हिमाचल प्रदेश का रहने वाला अनिल लिफ़्ट स्पेरपार्ट व फिटिंग का काम करता था

सरकाघाट के युवक की #Mohali में गोली मारकर हत्या; ओवरटेक के चक्कर में हुआ था झगड़ा

- Advertisement -

मोहाली/सरकाघाट। पंजाब में मोहाली में पड़ने वाले जीरकपुर कस्बे में स्थित वीआइपी रोड पर मंडी जिले में पड़ने वाले सरकाघाट निवासी एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। मृतक की पहचान अनिल ठाकुर (35) निवासी गांव दाऊ खरड़ के रूप में हुई है। बताया गया कि मूलरूप से हिमाचल प्रदेश का रहने वाला अनिल लिफ़्ट स्पेरपार्ट व फिटिंग का काम करता था। बतौर रिपोर्ट्स, शुक्रवार देर रात डेढ़ बजे ओवरटेक को लेकर हुए झगड़े में फॉर्च्यूनर सवार ने उसे गोली मार दी।


यह भी पढ़ें: kullu Police ने मणिकर्ण में Charas के साथ पकड़ा बरशैनी निवासी

हमलावर ने अनिल पर तीन गोलियां चलाईं, जिसमें से 2 गोलियां उसके शरीर के संपर्क में आईं बाकी 1 गोली कार को छेद कर गई। हमलावर ने गोली चलाने से पहले अपना नाम हैप्पी बराड़ निवासी फरीदकोट बताया था। घटना का वक्त गोली चलाने वाले के साथ में एक युवती भी मौजूद थी। पुलिस ने अनिल के दोस्तों के बयान के आधार पर हैप्पी बराड़ व अज्ञात युवकों के खिलाफ आइपीसी की धारा 302 के तहत मामला दर्ज किया है।

यहां पढ़ें कैसे शुरू हुआ पूरा बवाल

मिली जानकारी के अनुसार अनिल के दोस्त विनय का कल बर्थडे था। विनय ने अपने चंडीगढ़ से कुछ दोस्तों को पार्टी के लिए जीरकपुर बुलाया था। सभी दोस्तों ने रात 1 बजे सेठां के ढाबे पर खाना खाया। इसके बाद सभी अपने अपने घर निकल गए। विनय, अमन जैलदार, अरमान व हिमांशु फॉर्च्यूनर कार में अपने एक दोस्त को वीआइपी रोड पर घर छोड़ने जा रहे थे। इसी दौरान सामने जा रही एक अन्य फॉर्च्यूनर कार को उन्होंने ओवरटेक किया। जिसे हैप्पी बराड़ चला रहा था। हैप्पी की गाड़ी में तीन युवक व एक युवती बैठी थी। ओवरटेक करने पर गुस्सा हुए हैप्पी बराड़ ने उनकी फॉर्च्यूनर गाड़ी ओवरटेक करके घेर ली और पिस्टल दिखाकर अरमान को गाड़ी से बाहर निकाल कर थप्पड़ मारे। तभी मौके पर एक अन्य लाल रंग की स्विफ्ट गाड़ी में कुछ युवक आए जिन्होंने उनकी फॉर्च्यूनर गाड़ी का पत्थर मारकर शीशा तोड़ दिया। उधर, अमन जैलदार ने अनिल ठाकुर को फोन कर झगड़े की जानकारी दी।

यह भी पढ़ें: Shimla में हादसाः युवक- युवती की गई जान, Haryana से आए थे घूमने

अनिल ठाकुर अपनी एसेंट कार में वीआइपी रोड पहुंचा जहां हैप्पी बराड़ ने उस पर 3 गोलियां चलाई। दो गोलियां अनिल ठाकुर को लगी, जबकि एक उसकी कार के टायर पर। अनिल को उसके दोस्त तुरंत डेराबस्सी अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस को घटनास्थल से चली हुई गोलियों के खोल भी बरामद हुए हैं। एसएचओ गुरबंत ने बताया कि पुलिस को सीसीटीवी की फुटेज मिली है। जिसके आधार पर हमलावरों को वैरिफ़ाई किया जा रहा है।

3 साल पहले हुई थी मृतक की शादी; 10 महीने का बेटा भी है

अनिल ठाकुर के पिता यशवंत ठाकुर ने मामले के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि उनके बेटे की तीन साल पहले शादी हुई थी और उसका 10 महीने का एक बेटा है। हफ्ता पहले अनिल परिवार के साथ हिमाचल गया था और कल ही वह हिमाचल से वापस आया था। शाम को विनय की बर्थडे पार्टी पर वह जीरकपुर आया था। वहीं, विनय ने बताया कि जब उनमें झगड़ा शुरु हुआ तो हमलावर ने गोली चलाने से पहले खुद का नाम हैप्पी बराड़ फरीदकोट बताया और कहा कि उससे पंगा लेने से पहले वह उसकी बैकग्राउंड के बारे में इंस्टाग्राम पर पता करा लें। पुलिस से मिली जानकारी अनुसार हैप्पी बराड़ अकाली समर्थक है, जिसके खिलाफ पहले भी कई मामले दर्ज हैं।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है