Covid-19 Update

3,08, 944
मामले (हिमाचल)
302, 438
मरीज ठीक हुए
4167
मौत
44,298,864
मामले (भारत)
598,393,278
मामले (दुनिया)

बॉलीवुड में शाहरुख खान के 30 साल हुए पूरे, नई लुक का पोस्टर जारी

25 जनवरी, 2023 को रिलीज होगी शाहरुख खान की फिल्म पठान

बॉलीवुड में शाहरुख खान के 30 साल हुए पूरे, नई लुक का पोस्टर जारी

- Advertisement -

सिनेमा जगत के सुपरस्टार शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने शनिवार को फिल्म उद्योग में अपनी फिल्म ‘दीवाना’ के रूप में 30 शानदार साल पूरे किए हैं। प्रोडक्शन हाउस यश राज फिल्म्स ने मोशन पोस्टर के माध्यम से ‘पठान’ से शाहरुख के संरक्षित लुक का अनावरण करके सिनेमा में इस विशेष क्षण और उनकी अविश्वसनीय यात्रा का जश्न मनाया।

यह भी पढ़ें:‘हिट’ का ट्रेलर लॉन्च करने के लिए राजकुमार ने छुट्टियों से लिया ब्रेक

शाहरुख के इस खास दिन के इस खूबसूरत जश्न के बारे में बात करते हुए, निर्देशक सिद्धार्थ आनंद बताते हैं कि शाहरुख खान के 30 साल भारतीय सिनेमा (Indian Cinema) के इतिहास में अपने आप में एक सिनेमाई क्षण है और हम इसे विश्व स्तर पर उनके लाखों और लाखों प्रशंसकों के साथ मनाना चाहते थे। उन्होंने कहा कि आज शाहरुख खान का दिन है और हमें दुनिया को यह बताने की जरूरत है। यह टीम पठान का शाहरुख को अनगिनत यादों और मुस्कुराहट के लिए धन्यवाद कहने का तरीका है, जो उन्होंने सिनेमा में अपनी अविश्वसनीय यात्रा में हम सभी को दिया है।

निर्देशक ने कहा कि ‘पठान’ से शाहरुख खान का लुक सबसे ज्यादा सुरक्षित इमेजरी था। उन्होंने साझा किया कि दुनिया भर के प्रशंसक लंबे समय से उनके लुक का अनावरण करने की मांग कर रहे थे और हम उनके प्रशंसकों और दर्शकों के लिए इसे प्रकट करने के लिए इससे बेहतर दिन नहीं सोच सकते थे। मुझे उम्मीद है कि लोग और शाहरुख के प्रशंसक ‘पठान’ से उनका लुक पसंद है। फिल्म पठान 25 जनवरी, 2023 को हिंदी, तमिल और तेलुगू में रिलीज होगी।

शनिवार को जारी किए गए मोशन पोस्टर में शाहरुख का एक बेहद खास और शानदार रुप देखने को मिला। इंटरनेट पर आते ही इस लुक ने बड़े पैमाने पर उन्माद पैदा कर दिया। पठान में शाहरुख के लुक के बारे में, आनंद कहते हैं कि वह इस एक्शन तमाशे में एक मिशन पर अल्फा मैन हैं, जो उम्मीद है कि भारत में एक्शन जॉनर के लिए नए मानक स्थापित करेगा। जब आपकी फिल्म में शाहरुख खान होंगे, साथ में दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम जैसे सुपरस्टार के साथ, आपको हर विभाग में सितारों तक पहुंचना होगा और मुझे नहीं लगता कि हम पठान के साथ उस वादे पर निराश होंगे।

–आईएएनएस

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group… 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है