तुनिषा सुसाइड केसः दोनों ने एक साथ लंच किया और 15 मिनट बाद लगा ली फांसी

15 दिन पहले ही हुआ था दोनों का ब्रेकअप

तुनिषा सुसाइड केसः दोनों ने एक साथ लंच किया और 15 मिनट बाद लगा ली फांसी

- Advertisement -

अभिनेत्री तुनिषा शर्मा (Actress Tunisha Sharma) की रहस्यमयी परिस्थितियों में हुई मौत को लेकर वसई पुलिस ने कई जानकारियां साझा की हैं। इस मामले में वालिव पुलिस ने 24 दिसंबर को आईपीसी की धारा 306 के तहत प्राथमिकी दर्ज कर तुनिषा के पूर्व प्रेमी शीजान मोहम्मद खान (Shezan Mohd Khan) को गिरफ्तार कर लिया था और कल वसई कोर्ट ने उसे 4 दिन की पुलिस रिमांड पर भेजा है। वसई पुलिस सूत्रों के मुताबिक, शीजान खान ने पूछताछ में इस बात की पुष्टि की है कि वह तुनिषा के साथ रिलेशनशिप में थे, लेकिन 15 दिन पहले दोनों का ब्रेकअप हो गया था।


यह भी पढ़ें- तुनिषा सुसाइड मामलाः एक्स ब्वायफ्रेंड शीजान को 28 तक पुलिस हिरासत में भेजा

वसई पुलिस(Vasai Police) के मुताबिक, 24 दिसंबर की सुबह तुनिशा खुशी-खुशी अपने घर से सीरियल के सेट पर जाने के लिए निकली थी। पहली शिफ्ट का शूट खत्म होने के बाद शीजान और तुनिषा ने दोपहर 3 बजे मेकअप रूम में एक साथ लंच किया। पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि इस दौरान ऐसा क्या हुआ कि तुनिषा ने 15 मिनट बाद सवा तीन बजे सेट पर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने एक्ट्रेस और शीजान के मोबाइल फोन को जब्त कर फॉरेंसिक लैब भेज दिया है, ताकि दोनों के बीच हुई बातचीत का पता लगाया जा सके। इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि ब्रेकअप के 15 दिन बाद ऐसा क्या हुआ कि तुनिषा को अपनी जान लेनी पड़ी।

शीजान बोले- तुनिशा और उसका धर्म अलग-अलग था

पुलिस सूत्रों के मुताबिक, शीजान ने अपने बयान में कहा है कि तुनिशा और उसका धर्म अलग-अलग था और दोनों के बीच उम्र का काफी अंतर था, इसलिए उसने अभिनेत्री से नाता तोड़ लिया। लेकिन पुलिस उसके बयान पर विश्वास नहीं कर रही है। शेजान ने यह भी बताया कि कुछ महीनों तक उनके और तुनिषा के बीच लगातार झगड़े होते रहे। म्यूजिक वीडियो शूट के दौरान स्टूडियो में कई बार झगड़े भी हुए, जिसके चलते दोनों ने कुछ दिनों के लिए एक-दूसरे से दूर रहने का फैसला किया। दूसरी ओर, तुनिषा के परिवार ने शेजान पर उसे धोखा देने और कई अन्य लड़कियों के साथ संबंध बनाने का आरोप लगाया है।

पुलिस के मुताबिक, तुनिशा की मां ने अपने बयान में कहा है कि उनकी बेटी 6 महीने पहले शीजान के साथ रिश्ते को लेकर बहुत खुश थी। लेकिन 15 दिन पहले हुए ब्रेकअप के बाद वह काफी तनाव में थीं और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा था। एक्ट्रेस की मां के मुताबिक इसके लिए शीजन जिम्मेदार हैं। तुनिषा की मांग ने बताया कि जब उनकी बेटी को अस्पताल से छुट्टी मिली तो डॉक्टर ने उन्हें विशेष ध्यान रखने और किसी तरह का तनाव न देने की सलाह दी थी। पुलिस को शक है कि मेकअप रूम में ही लंच के दौरान कुछ ऐसा हुआ होगा, जिससे तुनिषा ने आत्महत्या (Tunisha commits suicide)जैसा कदम उठाया। इस बारे में और जानने के लिए पुलिस सीरियल से जुड़े अन्य कलाकारों और क्रू मेंबर्स के बयान दर्ज कर रही है.

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group

- Advertisement -

loading...
Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




×
सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है