Covid-19 Update

3,05, 383
मामले (हिमाचल)
2,96, 287
मरीज ठीक हुए
4157
मौत
44,170,795
मामले (भारत)
590,362,339
मामले (दुनिया)

श्रीबालाजी नर्सिंग कॉलेज की छात्राएं जीएनएम प्रथम वर्ष के परीक्षा परिणाम में छाईं

जीएनएम प्रथम वर्ष के परीक्षा परिणाम में दीया ने हासिल किया छठा स्थान

श्रीबालाजी नर्सिंग कॉलेज की छात्राएं जीएनएम प्रथम वर्ष के परीक्षा परिणाम में छाईं

- Advertisement -

कांगड़ा। श्रीबालाजी हॉस्पिटल एंड नर्सिंग कॉलेज कांगड़ा (Shree Balaji Hospital and Nursing College Kangra) ने एक बड़ी उपलब्धि हासिल की है। जीएनएम प्रथम वर्ष के परीक्षा परिणाम (GNM 1st Year Exam Results) में कॉलेज की प्रशिक्षु नर्सों ने टॉप टेन में जगह बनाई है। श्रीबालाजी नर्सिंग कॉलेज कांगड़ा की छात्रा दीया ने पूरे प्रदेश में हिमाचल प्रदेश नर्सिंग रजिस्ट्रेशन काउंसिल में छठा स्थान हासिल किया है। यह जानकारी श्रीबालाजी हॉस्पिटल एंड नर्सिंग कॉलेज कांगड़ा की प्राधानाचार्य मोनिका शर्मा ने दी है। उन्होंने बताया कि हिमाचल प्रदेश नर्सिंग रजिस्ट्रेशन काउंसिल शिमला की ओर से घोषित किए गए जीएनएम प्रथम वर्ष के परीक्षा परिणाम में श्रीबालाजी हॉस्पिटल एंड नर्सिंग कॉलेज कांगड़ा की प्रशिक्षु नर्सों ने बड़ी कामयाबी हासिल की है। कॉलेज की प्रशिक्षु नर्सें (Trainee Nurses) टॉप टेन में जगह बनाने में कामयाब रही हैं।

यह भी पढ़ें:हिमाचल पुलिस भर्ती का अंतिम परिणाम घोषित, मंडी और शिमला जिला में 266 ने पहनी खाकी

उन्होंने बताया कि जीएनएम प्रथम वर्ष की छात्रा दीया ने पूरे हिमाचल प्रदेश नर्सिंग रजिस्ट्रेशन काउंसिल में छठा स्थान हासिल किया है। बता दें कि पिछले वर्ष भी इस कॉलेज की बीएससी नर्सिंग की छात्राओं ने टॉप टेन (Top 10) में स्थान हासिल किया था। कॉलेज की प्रिंसिपल मोनिका शर्मा ने कॉलेज की इस उपलब्धि पर खुशी जताई है और टीचिंग स्टाफ और छात्राओं को बधाई दी है। उन्होंने दीया को भी बधाई दी और उनके उज्जवल भविष्य की कामना की है। वहीं श्रीबालाजी हॉस्पिटल एंड नर्सिंग कॉलेज के सीएमडी डॉक्टर राजेश शर्मा (Dr Rajesh Sharma) व निदेशक कोमल शर्मा ने सभी छात्राओं को प्रोत्साहित किया है और उन्हें उनकी इस कामयाबी पर हार्दिक शुभकामनाएं दी हैं। डॉ. राजेश शर्मा ने नर्सिंग कॉलेज की प्रिंसिपल, टीचिंग स्टाफ व छात्राओं को बधाई दी है। उन्होंने कहा कि सभी की मेहनत रंग लाई है। आने वाले समय में कॉलेज नई ऊंचाइयों को छुए इसकी वो कामना करते हैं।

हिमाचल और देश-दुनिया के ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page

 

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group… 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है