Covid-19 Update

2,18,000
मामले (हिमाचल)
2,12,572
मरीज ठीक हुए
3,646
मौत
33,617,100
मामले (भारत)
231,605,504
मामले (दुनिया)

नगरोटा बगवां: नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म व अश्लील वीडियो बनाने के मामले में छह युवक Arrest

नगरोटा बगवां: नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म व अश्लील वीडियो बनाने के मामले में छह युवक Arrest

- Advertisement -

डॉ. चांद/ नगरोटा बगवां। नाबालिग लड़की से सामूहिक दुष्कर्म (Gang Rape) व अश्लील वीडियो बनाने के मामले में पुलिस ने छह युवकों को गिरफ्तार (Arrest) किया है। युवकों के मोबाइल भी सीज कर दिए हैं। मोबाइल फॉरेंसिंक जांच को भेजे जाएंगे। पिछले दिनों नगरोटा बगवां क्षेत्र के तहत पड़ती एक पंचायत में एक दुष्कर्म मामले की वीडियो वायरल (Video Viral) होने की अफवाह के चलते हरकत में आई पुलिस ने नगरोटा बगवां (Nagrota Bagwan) थाना के अंतर्गत एक नाबालिग लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला कल शाम ही दर्ज किया था। हालांकि मामला पिछले माह चार जुलाई का बताया जा रहा है, लेकिन धमकी से सहमी लड़की ने एक माह इस बारे मुंह नहीं खोला। अब जब वीडियो वायरल हुआ तो पुलिस में शिकायत की। पुलिस ने मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए देर रात आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

यह भी पढ़ें: Himachal की वारदातः बेटी ने पेट में चाकू घोंप बाप की कर दी हत्या- गिरफ्तार

 

बता दें कि नाबालिग लड़की अपने दोस्त के साथ स्कूटी पर अपने घर की तरफ जा रही थी। रास्ते में कुछ युवकों ने उन्हें रोक लिया। उनसे मारपीट की व नाबालिग के साथी युवक को डरा धमका कर भगा दिया। इसके बाद लड़की के साथ अश्लील हरकतें (Obscene Act) की। नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म भी किया। अश्लील वीडियो भी बनाया व धमकी दी कि अगर इस बारे किसी को बताया तो जान से मार देंगे। डरी सहमी लड़की ने एक माह तक यह बात किसी से नहीं बताई। कुछ दिन से वीडियो वायरल होने पर कल इस मामले में नगरोटा बगवां थाना में शिकायत दर्ज करवाई। पुलिस ने मामले की छानबीन करते हुए निशानदेही पर 6 युवकों को गिरफ्तार किया, जिन्हें आज कोर्ट (Court) में पेश किया गया है।

यह भी पढ़ें: विवाहिता से गांव के दो युवकों ने की छेड़छाड़, दुष्कर्म का भी प्रयास

 

मामले की पुष्टि थाना प्रभारी श्याम लाल ने की है। इस मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस के आला अधिकारी भी नगरोटा थाना पहुंचे। एसएसपी कांगड़ा विमुक्त रंजन ने बताया कि मामले में 6 युवकों को गिरफ्तार किया गया है। युवकों के मोबाइल (Mobile) सीज कर दिए हैं, जिनकी फॉरेंसिक जांच होगी। उन्होंने लोगों से आह्वान किया है कि अगर कोई इस तरह का वीडियो वायरल होता है तो उसे आगे शेयर ना करें। मामले की जानकारी पुलिस को दें। वीडियो को आगे शेयर करने वालों पर भी कार्रवाई हो सकती है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है