Covid-19 Update

2,05,499
मामले (हिमाचल)
2,01,026
मरीज ठीक हुए
3,504
मौत
31,571,295
मामले (भारत)
197,365,402
मामले (दुनिया)
×

नाबालिग बच्चों से अर्द्धनग्न शरीर पर करवाई Painting फिर डाल दी Social Media पर, केस दर्ज

नाबालिग बच्चों से अर्द्धनग्न शरीर पर करवाई Painting फिर डाल दी Social Media पर, केस दर्ज

- Advertisement -

नई दिल्ली। केरल की सामाजिक कार्यकर्ता रेहाना फातिमा (Rehana Fatima) अक्सर विवादों में रहती हैं। वह बार फिर सुर्खियों में हैं। इस बार रेहाना पर आरोप है कि उन्होंने अपने नाबालिग बच्चों से अपने अर्द्धनग्न शरीर पर पेंटिंग कराई और इसका वीडियो सोशल मीडिया पर डाल दिया। सोशल मीडिया पर ये वीडियो वायरल (Video viral) होते ही हंगामा मच गया जिसके बाद पुलिस ने रेहाना के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। ये मामला सूचना प्रौद्योगिकी कानून और किशोर न्याय कानून के तहत दर्ज किया गया है। बीजेपी के ओबीसी मोर्चा के नेता एवी अरुण प्रकाश ने तिरुवाला पुलिस से इसकी शिकायत की थी जिसके बाद पुलिस ने ये मामला दर्ज किया।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group… 

 


सबरीमाला मंदिर में प्रवेश करने की भी की थी कोशिश

फातिमा ने ये वीडियो ‘बॉडी एंड पॉलिटिक्स’ नाम से पोस्ट किया था जो देखते ही देखते वायरल हो गया। इस बीच, केरल के राज्य बाल अधिकार संरक्षण आयोग ने इस मामले पर 10 दिनों के अंदर पतनमतिट्टा जिला पुलिस प्रमुख से रिपोर्ट (Report) मांगी है। फातिमा इससे पहले भी चर्चा में आईं थीं जब उन्होंने 2018 में सबरीमाला स्थित भगवान अय्यप्पा के मंदिर में प्रवेश करने की कोशिश की थी, जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार भी किया गया था। उन पर हिंदू श्रद्धालुओं की भावनाओं को ठेस पहुंचाने का भी आरोप लगा था।

 

 

‘किस ऑफ लव’ कैंपेन में भी ले चुकी हिस्सा

अक्सर विवादों में रहने वाली फातिमा 2014 में कोच्चि में मॉरल पुलिसिंग के खिलाफ ‘किस ऑफ लव’ कैंपेन में भी हिस्सा ले चुकी हैं। उनके पार्टनर ने किस की वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर शेयर की थी जिस पर काफी बवाल हुआ था। बॉडी पर पेंटिंग करवाती रेहाना फातिमा की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद लोगों में काफी गुस्सा है और लोग फातिमा की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं। फातिमा का कहना है कि वह महिलाओं को लेकर दकियानूसी प्रथाओं के विरोध में खुलकर अपना पक्ष रखती हैं। रेहाना ने एका नाम की एक फिल्म में भी काम किया है। इस फिल्म को उनके पति मनोज के श्रीधर ने प्रोड्यूस किया था। इंटरसेक्सुअलिटी की थीम पर बनी इस फिल्म में रेहाना ने कई न्यूड और बोल्ड सीन दिए थे।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है