Covid-19 Update

2, 84, 982
मामले (हिमाचल)
2, 80, 760
मरीज ठीक हुए
4117*
मौत
43,131,822
मामले (भारत)
525,904,563
मामले (दुनिया)

न्यूज एंकर बनीं सोनाली बेंद्रे, ‘द ब्रोकन न्यूज’ से ओटीटी में करेंगी डेब्यू

सोनाली बेंद्रे ने ट्वीट कर दी इस बात की जानकारी

न्यूज एंकर बनीं सोनाली बेंद्रे, ‘द ब्रोकन न्यूज’ से ओटीटी में करेंगी डेब्यू

- Advertisement -

बॉलीवुभिनेत्रीसोनाली बेंद्रे (Sonali Bendre) जल्द ही ‘द ब्रोकन न्यूज’ के साथ अपना डिजिटल डेब्यू करने जा रही हैं, जो लोकप्रिय ब्रिटिश सीरीज ‘प्रेस’ का भारतीय रूपांतरण है। विनय वैकुल द्वारा निर्देशित श्रृंखला में जयदीप अहलावत, श्रिया पिलगांवकर, इंद्रनील सेनगुप्ता, तारुक रैना, आकाश खुराना और किरण कुमार भी होंगे।

यह भी पढ़ें- क्वीन एलिजाबेथ डॉक्यूमेंट्री प्रीमियर के लिए तैयार, दिखेगी अनदेखी फुटेज

शो के कथानक में मुंबई में स्थित दो प्रतिद्वंद्वी समाचार चैनल हैं – आवाज भारती, एक स्वतंत्र, नैतिक समाचार चैनल और जोश चौबीसों घंटे समाचार, जो सनसनीखेज और आक्रामक पत्रकारिता प्रदान करता है और समाचार की तलाश में मुख्य पात्रों के बीच क्या होता है। सोनाली बेंद्रे ने अपने ट्विटर अकाउंट @iamsonalibendre पर इस बात की जानकारी दी है।

यह प्रोजेक्ट, जी-फाइव पर स्ट्रीम होगा, जी-फाइव और बीबीसी स्टूडियो इंडिया के बीच साझेदारी की छत्रछाया में आता है। साझेदारी पर टिप्पणी करते हुए, जी-फाइव इंडिया के मुख्य व्यवसाय अधिकारी, मनीष कालरा ने कहा, इस साल हमारे पास साल की पहली तिमाही में घोषित कई बड़े खिताबों के साथ एक शानदार लाइन-अप है। 2022 के लिए ध्यान सभी शैलियों और भाषाओं में प्रीमियम गुणवत्ता वाली सामग्री लाने पर है।

उन्होंने आगे उल्लेख किया कि जी-फाइव, हिंदी मूल के अपने पोर्टफोलियो को मजबूत करने के अलावा अपने दर्शकों के लिए विभिन्न विकल्पों का एक मंच बनाने के लिए प्रारूपों और भाषाओं में अनोखी कहानियों की एक सूची तैयार करने पर काम कर रहा है। ‘द ब्रोकन न्यूज’ के साथ हम अपने दर्शकों के लिए दिलचस्प और अलग कहानी लाने के लिए एक प्रतिष्ठित कंटेंट स्टूडियो के साथ एक और साझेदारी की शुरुआत कर रहे हैं।

मूल यूके श्रृंखला ‘प्रेस’, पुरस्कार विजेता लेखक माइक बार्टलेट (डॉक्टर फोस्टर, किंग चार्ल्स तीन) द्वारा बनाई और लिखी गई थी और ये एक लुकआउट पॉइंट, बीबीसी स्टूडियो और डीप इंडिगो प्रोडक्शन है, जो मास्टरपीस के साथ सह-निर्मित है। यह 2018 में यूके में बीबीसी वन और यूएस में पीबीएस मास्टरपीस दोनों पर प्रसारित हुआ, जिसमें मूल श्रृंखला टीवी न्यूजरूम के बजाय प्रिंट न्यूजरूम में सेट की गई थी।

–आईएएनएस

हिमाचल और देश-दुनिया के ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

Tags :

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है