Covid-19 Update

2,06,832
मामले (हिमाचल)
2,01,773
मरीज ठीक हुए
3,511
मौत
31,810,427
मामले (भारत)
200,650,253
मामले (दुनिया)
×

#SpiceJet लाया खास ऑफर : 899 रुपए में करें हवाई यात्रा, पूरी जानकारी के लिए पढे़ं खबर

इस बुकिंग पर 1 अप्रैल से 30 सितंबर के बीच की जा सकती है यात्रा

#SpiceJet लाया खास ऑफर : 899 रुपए में करें हवाई यात्रा, पूरी जानकारी के लिए पढे़ं खबर

- Advertisement -

नई दिल्ली। कोरोना की वजह से हर कोई अब बाहर आने-जाने और किसी भी तरह की यात्रा से बच रहा है। बस आदि में तो फिर भी लोग सफर कर रहे हैं, लेकिन घरेलू और अंतरराष्ट्रीय यात्रियों की संख्या में भारी कमी आई है। ऐसे में यात्रियों को आकर्षित करने के लिए SpiceJet कुछ खास ऑफर लेकर आई है। SpiceJet के इस स्पेशल ऑफर का नाम ‘Book Befikar Sale’ है। इस सेल के तहत घरेलू यात्रा का किराया 899 रुपए से शुरू हो रहा है। इसके लिए टिकट की बुकिंग आज 13 जनवरी से शुरू चुके है और ये 17 जनवरी, 2021 को बंद हो जाएगी। सेल के तहत टिकट बुकिंग पर 1 अप्रैल, 2021 से लेकर 30 सितंबर, 2021 के बीच यात्रा की जा सकती है।

यह भी पढ़ें:चीन ने #Flight_Attendants को दी डायपर पहनने की सलाह, पढ़े क्या रहा कारण

Book Befikar Sale ऑफर के तहत घरेलू उड़ान का किराया 899 रुपए से शुरू हो रहा है। इसके अलावा बिना किसी चार्ज के टिकट की डेट चेंज करने और कैंसिल करने की भी सुविधा दी जा रही है। कंपनी ने ज्यादा से ज्यादा यात्रियों को लुभाने की कोशिश में इस ऑफर के तहत एक मुफ्त टिकट वाउचर अलग से देने की घोषणा की है। कंपनी ने बताया कि फ्लाइट वाउचर की कीमत बुक किए गए टिकट के बेस किराए जितनी होगी।


 

ग्राहक जब भी इस सेल ऑफर के तहत टिकट की बुकिंग (Ticket booking) करेगा उसे अधिकतम 1,000 रुपए प्रति बुकिंग का वाउचर मिलेगा। इस वाउचर का उपयोग भवि‌ष्य में टिकट बुकिंग के लिए किया जा सकता है। यह फ्लाइट वाउचर 28 फरवरी, 2021 तक वैलिड होंगे। यह केवल घरेलू उड़ान पर ही लागू होगा। इस वाउचर को कम से कम 5,500 रुपए के न्यूनतम लेनदेन राशि के साथ नए सिरे से बुकिंग करने पर भुनाया जा सकता है।

स्पाइसजेट ने कहा, “यह छूट केवल एकतरफा किराए पर लागू होगी। इस ऑफर को किसी अन्य ऑफर के साथ नहीं जोड़ा जा सकता है और ना ही ग्रुप बुकिंग पर लागू किया जा सकता है।” ऑफर की पूरी जानकारी एयरलाइन की वेबसाइट www.SpiceJet.com पर दी गई है। स्कीम का लाभ उठाने के लिए आप वहां पर जाकर पूरी जानकारी पढ़ सकते हैं और टिकट बुक करवा सकते हैं।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है