हिमाचल प्रदेश चुनाव परिणाम 2022

BJP

25

INC

40

अन्य

3

हिमाचल प्रदेश चुनाव परिणाम 2022 लाइव

3,12, 506
मामले (हिमाचल)
3, 08, 258
मरीज ठीक हुए
4190
मौत
44, 664, 810
मामले (भारत)
639,534,084
मामले (दुनिया)

हिमाचल: कांग्रेस विधायक के महिला सम्मान समारोह में पत्थरबाजी, एक महिला घायल

हमीरपुर के बड़सर का है मामला, विधायक लखनपाल हुए आग बबूला दी ये चेतावनी

हिमाचल: कांग्रेस विधायक के महिला सम्मान समारोह में पत्थरबाजी, एक महिला घायल

- Advertisement -

हमीरपुर। हिमाचल के हमीरपुर (Hamirpur) जिला में कांग्रेस के महिला सम्मेलन में पत्थरबाजी (Stone Pelting) का मामला सामने आया है। बता दें कि बड़सर विधानसभा क्षेत्र में कांग्रेसी विधायक इंद्र दत्त लखनपाल (Congress MLA Inder Dutt Lakhanpal) ने शुक्रवार को महिला सम्मान सम्मेलन का आयोजन किया था। इस सम्मेलन में कुछ शरारती तत्वों ने पत्थर बरसाने शुरू कर दिए। इस पत्थरबाजी में एक महिला के सिर पर चोट लगी है। जिस समय यह पत्थर मारे गए उस समय विधायक इंद्र दत्त लखनपाल जनसभा को संबोधित कर रहे थे। जैसे ही उन्हें घटना का पता चला वह आग बबूला हो गए और जिला प्रशासन के साथ विपक्ष पर को जमकर लताड़ लगाई। इस दौरान चोटिल महिला को देखकर विधायक ने यहां तक कह डाला कि यदि पत्थर ही मारने हैं तो बीजेपी के नेताओं (BJP Leaders) को मारो। उन्होंने मंच से ऐसे लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करते हुए उन्हें गिरफ्तार करने की मांग उठाई। वहीं इस हरकत के बाद पुलिस भी सतर्क हो गई और मौके पर और पुलिस बल को तैनात किया गया।

यह भी पढ़ें:हिमाचल: स्कूल को ही बना दिया मयखाना, टेबल पर शराब रख बैठे थे दो अध्यापक

बता दें कि बड़सर के ताल स्टेडियम में शुक्रवार को कांग्रेसी विधायक ने महिला सम्मान सम्मेलन (Mahila Samman Samaroh) रखा था। इस सम्मेलन में अच्छी खासी भीड़ जुटी हुई थी। इसी सम्मेलन में कुछ शरारती तत्वों ने सड़क से सभा स्थल पर लगे टेंट के ऊपर पत्थर बरसाना शुरू कर दिए। इन पत्थरों के अधिकतर टुकड़े टेंट में अटक गए। लेकिन एक पत्थर टेंट को फाड़कर महिला के सिर पर जा लगा। घटना की सूचना जब विधायक इंद्रदत लखनपाल को लगी तो वह बेहद गुस्से में आ गए। उन्होंने घायल महिला को देखकर प्रशासन और पुलिस को धरना प्रदर्शन (Protest) की चुनौती तक दे डाली। उनकी इस चुनौती के बाद पुलिस के जवान भी यहां पर सतर्क हो गए। बताया जा रहा कि विधायक की चेतावनी के बाद अतिरिक्त पुलिस जवान मौके पर तैनात किए गए।

 

क्या कहते हैं कांग्रेस विधायक इंद्रदत लखनपाल

वही इस घटना पर विधायक इंद्रदत लखनपाल ने कहा कि कुछ लोग ओछी हरकतें कर रहे हैं। इन लोगों की ऐसी ओछी हरकतें बिल्कुल बर्दाशत नहीं की जाएगी। उन्होंने बताया कि इस संबंध में अभी कोई एफआईआर दर्ज नहीं करवाई है। प्रशासन को सुरक्षा मुहैया करवाने के लिए कहा गया थाए लेकिन इस तरह लापरवाही बरतना सही नहीं है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group

 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है