Covid-19 Update

2,06,369
मामले (हिमाचल)
2,01,520
मरीज ठीक हुए
3,506
मौत
31,726,507
मामले (भारत)
199,611,794
मामले (दुनिया)
×

सीएम की कुर्सी को इतना मजबूत करो कि 72 साल तक जयराम ही चीफ मिनिस्टर बनें : महेंद्र सिंह

जोगिंद्रनगर दौरे के दौरान बोले जल शक्ति मंत्री

सीएम की कुर्सी को इतना मजबूत करो कि 72 साल तक जयराम ही चीफ मिनिस्टर बनें : महेंद्र सिंह

- Advertisement -

जोगिंद्रनगर। जल शक्ति मंत्री महेंद्र सिंह ठाकुर (Mahender Singh Thakur) आज जोगिंद्रनगर विधानसभा क्षेत्र के दौर पर थे। यहां उन्होंने पेयजल योजना के शिलान्यास किए। इस दौरान जोगिंद्रनगर (Joginder Nagar) में महेंद्र सिंह ठाकुर ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि सीएम की कुर्सी को इतनी मजबूती दो कि अगले 72 साल तक सीएम की कुर्सी मंडी में ही रहे और ठाकुर जयराम लगातार सीएम (CM Jairam Thakur) बनते रहें। उन्होंने कहा कि मैंने सोच रखा था कि हमारे जीते जी मंडी का सीएम नहीं बनेगा। कुछ लोग चुनाव जीतने के लिए ये नारे लगाते थे कि अगला सीएम (CM) मैं ही हूं, चाहे वो द्रंग के विधायक कौल सिंह रहे या गोपालपुर के विधायक हों, लेकिन उनका नारा केवल विधानसभा का सदस्य बनना था।

यह भी पढ़ें: अब तो कांग्रेस का हर नेता अपने आपको अध्यक्ष या सीएम बोल रहा है

लेकिन इस बार जो निर्णय हुआ है वो देवी देवेताओं के आशीर्वाद से हुआ है। देश पीएम नरेंद्र मोदी के मुखारविंद से और बीजेपी उस समय के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के आशीर्वाद से हुआ। सीएम के रूप में मंडी जिला के लोगों की भावनाओं को पूरा किया गया है। उन्होंने कहा कि साढ़े तीन के कार्यकाल की तुलना आप 72 साल के कार्यकालय से करें। उन्होंने कहा कि जब सीएम ने कार्यभार संभाला तो कुछ लोगों की टिप्पणी थी कि बड़ा मुश्किल है। नए नए बने हैं। तो हम उन्हें कहते थे कि कैसे नए हैं। पांच बार के विधायक रहे हैं। हिमाचल बीजेपी के अध्यक्ष रह चुके हैं। उन्होंने कहा कि साढ़े तीन साल के कार्यकाल में यदि डेढ़ साल कोरोना ने हड़प ना लिया होता तो मैं दावे से कह सकता हूं कि आज हिमाचल प्रदेश कि तकदीर पूर्ण रूप से बदली हुई होती।


यह भी पढ़ें: कोरोना के चलते मंदिर नहीं बाजार में करवा रहे बच्चों के मुंडन संस्कार

आपको बता दें कि सरकाघाट विधानसभा पहले गोपालपुर नाम से जानी जाती थी। यहां से फिलहाल बीजेपी के कर्नल इंद्र सिंह विधायक हैं। जल शक्ति मंत्री और सरकाघाट विधायक के बीच इन दिनों काफी दूरियां चल रही हैं। ऐसे में उनका निशाना कर्नल इंद्र सिंह की ओर हो सकता है। इसके अलावा महेंद्र सिंह बीजेपी की ओर से मंडी लोकसभा चुनाव के लिए प्रभारी भी बनाया गया है। हालांकि उनका खुद का नाम टिकट के दावेदारों में चल रहा था।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए Subscribe करें हिमाचल अभी अभी का Telegram Channel…

 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है