×

लेडी IAS का यूं सड़क पर उतरना…मतलब, Video देखकर आप खुद अलर्ट हो जाओगे

कोविड नियमों की पालना करवाने सड़क पर उतरी एसडीएम निधि पटेल

लेडी IAS का यूं सड़क पर उतरना…मतलब, Video देखकर आप खुद अलर्ट हो जाओगे

- Advertisement -

ऊना। हिमाचल प्रदेश के ऊना जिला (Una District) में हुए कोरोना विस्फोट के बाद जिला प्रशासन ने हरकत में आते हुए कोविड नियमों की पालना करवाने को सख्ती (Strict Steps)कर दी है। मंगलवार को ऊना जिला में एक साथ रिकॉर्ड तोड़ 72 कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) मामले सामने आए थे वहीं, जिला के साथ लगते पंजाब के विभिन्न जिलों में भी कोरोना मामलों (Corona Cases) में लगातार बढ़ोतरी हो रही है। जिला में कोरोना के प्रसार पर रोक लगाने के लिए सख्त कदम उठाते हुए एसडीएम ऊना (IAS officer)आईएएस ऑफिसर निधि पटेल (Nidhi Patel)ने ऊना के मुख्य बस अड्डे सहित शहर के बाजारों में जाकर कोविड नियमों की पालना ना करने वाले लोगों के चालान किए। एसडीएम निधि पटेल ने कहा कि लोगों को मास्क लगाने और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने के प्रति जागरूक किया जा रहा है और भविष्य में भी यह अभियान जारी रहेगा।


यह भी पढ़ें:रोक के बाद अब क्या होगा मैड़ी होली मोहल्ला मेले का स्वरूप, क्या बोले DC-जानिए

डॉ निधि पटेल के साथ पुलिस की टीम के साथ-साथ नगर परिषद ऊना के अधिकारी भी मौजूद रहे। बुधवार सुबह करीब 11 बजे एसडीएम पटेल बस स्टैंड ऊना पहुंची, जहां पर बिना मॉस्क घूम रहे यात्रियों के चालान काटे। इसके अलावा कईयों को चेतावनी दी। इतना ही नहीं बस में सवार यात्रियों को मॉस्क लगाने का आह्वान किया। निधि पटेल ने बस स्टैंड (Bus Stand) के बाहर और अन्य बाजारों में स्थित दुकानों में भी दबिश दी। इस दौरान अधिकतर दुकानदार और कर्मी बिना मास्क के ही दुकानों में काम कर रहे थे। जिसके चलते एसडीएम ने बिना मॉस्क काम कर रहे कामगारों सहित दुकानदारों के चालान काटे।

यह भी पढ़ें: तिब्बतियों के नववर्ष Losar पर होने वाले सभी कार्यक्रम स्थगित, घरों में होगी पूजा-कल सीटीए हॉल में संक्षिप्त कार्यक्रम

एसडीएम ऊना द्वारा किए गए औचक निरीक्षण से पूरे बाजार में हडकंप मच गया। कई दुकानदारों ने एसडीएम को देख जल्दबादी में मॉस्क लगाए और कईयों ने रूमाल सहित अन्य कपड़े बांध लिए। एसडीएम ऊना (SDM Una) डॉ निधि पटेल ने कहा कि पंजाब के साथ-साथ हिमाचल (Himachal) में कोरोना के मामले बढ़ रहे है। जिला ऊना में भी पिछले कुछ दिनों से कोरोना के मामलों में इजाफा हुआ है। जिसको लेकर लोगों को जागरूक किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि जो लोग बिना मॉस्क (Masks) के घूम रहे है, उनके चालान किए गए हैं। उन्होंने कहा कि अगामी दिनों में भी कोरोना को लेकर अभियान जारी रहेगा। उन्होंने आम नागरिक से कोरोना नियमों की पालना करने की अपील की है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है