Covid-19 Update

3,04, 436
मामले (हिमाचल)
2,95, 181
मरीज ठीक हुए
4154
मौत
44,126,994
मामले (भारत)
588,052,691
मामले (दुनिया)

हिमाचल: शिमला में पानी को मचा हाहाकार, धरनों और जानलेवा हमलों तक पहुंची बात

राकेश सिंघा 24 घंटे से दे रहे धरना, जल प्रबंधन कर्मियों पर हुआ जानलेवा हमला

हिमाचल: शिमला में पानी को मचा हाहाकार, धरनों और जानलेवा हमलों तक पहुंची बात

- Advertisement -

शिमला। हिमाचल की राजधानी शिमला (Shimla) में पानी (Water) को लेकर हाहाकार मचा हुआ है। ठियोग के विधायक राकेश सिंघा पिछले 24 घंटे से पानी की मांग को लेकर धरने (Strike) पर बैठे हुए हैं। वहीं शिमला जल प्रबंधन निगम की टीम पर कुछ लोगांे ने जानलेवा हमला (Attack) कर दिया है। आरोपियों ने रॉड से कर्मियांे पर हमला करने की कोशिश की। जिसकी शिकायत पुलिस में दर्ज करवाई गई है। बता दें कि ठियोग और कसुम्पटी विधानसभा क्षेत्र में पानी की किल्लत को लेकर विधायक राकेश सिंघा ने धरना शुरू किया है। राकेश सिंघा (MLA Rakesh Singha) शुक्रवार सुबह 11 बजे से शिमला जल प्रबंधन निगम लिमिटेड के कार्यालय में धरने पर बैठे हुए हैं। राकेश सिंघा का आरोप है कि जल प्रबंधन निगम पानी की सप्लाई करने में भेदभाव कर रहा है। राकेश सिंघा ने समस्या ना सुलझने पर बड़े आंदोलन की चेतावनी दी है। राकेश सिंघा ने कहा कि ठियोग और कसुम्पटी में पानी देने को लेकर जल निगम को 20 दिन का समय दिया गया था, लेकिन निगम की ओर से इस बारे में कोई बात नहीं की गई।

यह भी पढ़ें:हिमाचल हाईकोर्ट ने प्रदेश सरकार को जारी किया नोटिस, जाने क्यों

वहीं शिमला शहर में पानी में सीवरेज मिलावट मामले की जांच के लिए शिमला जल प्रबंधन निगम (Shimla Water Management Corporation) की टीम सैंपल लेने के लिए गई थी। पुलिस को दी शिकायत में संजीव सूद पुत्र वेद प्रकाश सूद निवासी नानक निवास भराड़ी ने बताया कि शिमला जल प्रबंधन निगम के पास एक शिकायत आई कि कसुम्पटी क्षेत्र में सीवरेज युक्त पानी आ रहा है। इसके लिए कंपनी के दो कर्मचारियों को मौके पर जांच के लिए भेजा गया। जब यह लोग मौके पर सैंपल भर रहे थे और फोटो ले रहे थे उस समय राकेश सूद और उसका बेटा राघव सूद डंडे लेकर वहां पहुंचे और कर्मचारियों पर हमला कर दिया। यही नहीं उन्होंने गाली-गलौज की और जान से मारने की धमकी दी। ऐसे में कर्मचारी डर गए और वहां से बड़ी मुश्किल से वापस आए।

हिमाचल और देश-दुनिया के ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page

 

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group… 

 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है