सुरेश कश्यप बोले: बीजेपी जल्द अपने प्रत्याशियों से लेगी फीडबैक, बुलाई जाएगी बैठक

हिमाचल में हुआ बंपर मतदान बीजेपी के पक्ष में कांग्रेस पर भी साधा निशाना

सुरेश कश्यप बोले: बीजेपी जल्द अपने प्रत्याशियों से लेगी फीडबैक, बुलाई जाएगी बैठक

- Advertisement -

शिमला। बीजेपी (BJP) हाल ही में संपन्न हुए विधान सभा चुनावों को लेकर समीक्षा बैठक करेगी। इस बैठक में विधान सभा चुनावों के सभी प्रत्याशियों (Candidates) से फीडबैक लिया जाएगा। यह बात बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप (Suresh Kashyap) ने कही। उन्होंने कहा कि पार्टी पूर्ण रूप से आश्वस्त है कि इस बार प्रदेश में रिवाज बदलेगा और बीजेपी इन चुनावों में पिछली बार से अधिक सीटें जीतकर नया रिवाज बनाएगी और प्रदेश में एक बार फिर बीजेपी की सरकार स्थापित होगी।

यह भी पढ़ें:हिमाचल बीजेपी मतगणना के बाद जरूरत पड़ने पर निर्दलीयों से करेगी बात सुरेश कश्यप

बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि इस बार प्रदेश में बंपर मतदान (Voting) हुआ है और जनता के रूझान एवं उत्साह से साफ जाहिर है कि प्रदेश की जनता ने इस बार प्रदेश में हुए विकास के नाम पर मुहर लगाई है। सुरेश कश्यप ने कहा कि कुछ दिन पूर्व बीजेपी की विधान सभा चुनावों के लिए गठित विभिन्न समितियों की बैठक परवाणू में संपन्न हुई थी, जिसमें समितियों द्वारा किए गए चुनावी कार्यों के लिए उनका आभार प्रकट किया गया था और उनसे सुझाव आमंत्रित किए गए थे। उन्होनें कहा कि कुछ समितियों ने चुनाव से संबंधित सुझाव प्रकट किए थे जिन पर पार्टी ने अमल करने आश्वासन दिया है और जो कुछ कमियां रह गई है, उन्हें भी दूर किया जाएगा।

कांग्रेस जनता के बीच खो चुकी है अपना अस्तित्व

सुरेश कश्यप ने कहा कि कांग्रेस (Congress) पार्टी जनता के बीच अपना अस्तित्व खो चुकी है। आजकल कांग्रेस के सभी नेता दिल्ली दरबार में हाजिरी लगाकर अपनी-अपनी वरिष्ठता को साबित करने का प्रयास कर रहे हैं, लेकिन उनकी यह दिल्ली दौड़ किसी काम नहीं आएगी और हिमाचल में एक बार फिर बीजेपी सरकार पूर्ण बहुमत के साथ स्थापित होगी। कश्यप ने कहा कि बीजेपी हिमाचल प्रदेश में रिवाज बदलने जा रही हैं और इसी के साथ साथ बीजेपी गुजरात एवं नगर निगम दिल्ली में भी जीत हासिल करने की ओर अग्रसर है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group

 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है