×

भारत-इंग्लैंड सीरीज : दूसरे मैच में सूर्यकुमार यादव को मिल सकता है मौका, रोहित पर संशय

चोट के कारण रोहित शर्मा के मैच खेलने पर मैनेजेंट का रुख साफ नहीं

भारत-इंग्लैंड सीरीज : दूसरे मैच में सूर्यकुमार यादव को मिल सकता है मौका, रोहित पर संशय

- Advertisement -

पुणे। भारत-इंग्लैंड के बीच वनडे सीरीज ( (India England ODI Series) चल रही है। भारत ने पहला मैच जीत कर सीरीज में बढ़त बना ली है, लेकिन इस बीच खबर आई है कि भारत के दो खिलाड़ी चोटिल हो गए हैं। श्रेयस अय्यर चोट के कारण सीरीज से बाहर हो गए हैं। इंग्लैंड और भारत के बीच पुणे में कल दूसरा वनडे मैच (India England second ODI) खेला जाएगा। उधर, भारत के लिए रोहित शर्मा की चोट भी भारतीय टीम (India Team) के लिए चिंता का विषय बनी हुई है। दूसरे मैच में हिटमैन रोहित शर्मा (Rohit Sharma) खेलेंगे या नहीं अभी इस पर टीम मैनेजमेंट की तरफ से बयान नहीं आया है, लेकिन यदि रोहित नहीं खेलते हैं तो भारतीय टीम (India Team) कई बदलाव देखने को मिल सकते हैं।


यह भी पढ़ें: हार्दिक और क्रुणाल पांड्या एहसास के लिए ड्रेसिंग रूम में रखते हैं अपने पिता का बैग

रोहित शर्मा (Rohit Sharma) पुणे में खेले जाने वाले दूसरे वनडे के लिए फिट हैं या नहीं इसे लेकर टीम मैनेजमेंट का रुख अभी साफ नहीं है। आपको बता दें कि पहले वनडे के दौरान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की कोहनी पर मार्क वुड की तेज गेंद लग गई थी। उधर, यदि हिटमैन रोहित शर्मा दूसरा वनडे (Second ODI) नहीं खेलते हैं तो ऐसे में शिखर धवन के साथ शुभमन गिल भारत ओपनिंग कर सकते हैं। शुभमन गिल ने तीन एकदिवसीय मैच खेले हैं। गिल ने अपना आखिरी वनडे मैच ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ ऑस्ट्रेलिया में ही खेला था।

यह भी पढ़ें: #ENGvsIND भारत ने जीता पहला ODI, डेब्यूटेंट कृष्णा ने झटके 4 विकेट-पांड्या की सबसे तेज 50

इसके अलावा भारत के मिडल ऑर्डर (Middle order) की बात करें तो टीम इंडिया का मध्यक्रम मजबूत है। मिडल ऑर्डर (Middle order) में विराट कोहली और केएल राहुल भारत के लिए किसी भी तरह का खेल खेलने में सक्षम हैं। हालांकि श्रेयस अय्यर सीरीज से बाहर हो गए हैं। ऐसे में दूसरे एकदिवसीय (ODI) के दौरान सूर्यकुमार यादव डेब्यू करने का मौका मिल सकता हैं। आपको बता दें कि सूर्यकुमार यादव (Surya Kumar Yadav) ने टी20 मैच में भी शानदार प्रदर्शन किया है। सूर्यकुमार यादव (Surya Kumar Yadav) को मौका मिलता है तो मध्यक्रम में टीम को और मजबूती मिलेगी। विकेट कीपिंग की बात करें तो ऋषभ पंत (Rishabh Pant) को पहले मैच में मौका नहीं मिला था। उनकी जगह केएल राहुल को खिलाया गया था। केएल राहुल ने भी इस मौके का पूरा फायदा उठाया। अब लगता नहीं दूसरे मैच में भी टीम बदलाव करेगी।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है