Covid-19 Update

2,16,906
मामले (हिमाचल)
2,11,694
मरीज ठीक हुए
3,634
मौत
33,477,459
मामले (भारत)
229,144,868
मामले (दुनिया)

बिहार विधानसभा में गूंजा सुशांत सुसाइड मामला; तेजस्वी समेत कई नेताओं ने उठाई CBI जांच की मांग

बिहार विधानसभा में गूंजा सुशांत सुसाइड मामला; तेजस्वी समेत कई नेताओं ने उठाई CBI जांच की मांग

- Advertisement -

पटना। बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को सुसाइड किए 2 महीने होने को हैं, लेकिन अब तक यह मामला शांत होने के बजाय गहराता ही चला जा रहा है। मामले में बिहार पुलिस की जांच जैसे-जैसे आगे बढ़ रही है, सूबे में सियासी पारा भी चढ़ता जा रहा है। सोमवार को बिहार विधानसभा (Bihar Assembly) में भी सुशांत सिंह सुसाइड मामले की गूंज सुनाई दी। नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव और सुशांत के चचेरे भाई और विधायक नीरज सिंह ने मामले की सीबीआई से जांच कराने की मांग की है। वहीं, बिहार सरकार के मंत्री जय सिंह ने कहा कि महाराष्ट्र सरकार का रवैया संघीय ढांचे के खिलाफ है।

सुशांत की बहन ने पीएम के नाम खुली चिट्ठी लिख मांगा था इंसाफ

इस मामले की सीबीआई जांच (CBI investigation) कराने से महाराष्ट्र सरकार ने सीधे तौर पर इनकार कर दिया है। महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने कहा था कि मुंबई पुलिस मामले की जांच कर रही है। केस सीबीआई को ट्रांसफर नहीं किया जाएगा। इससे पहले सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने पीएम नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) के खुली चिट्ठी लिखते अपने भाई को न्याय दिलाने की मांग की थी।

चिट्ठी में श्वेता ने मामले को लेकर की जा रही जांच में सबूतों के साथ छेड़छाड़ की आशंका जताते हुए पीएम मोदी से हस्तक्षेप करने का अनुरोध किया था। उन्होंने कहा था कि सुशांत का बॉलीवुड में कोई गॉडफादर नहीं था, ना ही उसके परिवार का अभी कोई है। श्वेता सिंह कीर्ति ने अपनी चिट्ठी में लिखा था, मैं सुशांत सिंह राजपूत की बहन हूं और मैं पूरे मामले की तत्काल जांच का अनुरोध करती हूं। हम भारत की न्याय व्यवस्था में विश्वास करते हैं और किसी भी कीमत पर न्याय की उम्मीद करते हैं।

यह भी पढ़ें: सुशांत की Bank statement से हुआ खुलासा- 5 बार पूजा-पाठ के नाम पर निकाले थे पैसे

मुंबई में एसपी को क्वारंटाइन करने पर सीएम नितीश नाराज

सुशांत मामले में जांच करने के लिए मुंबई गए पटना एसपी विनय तिवारी के क्वारंटाइन किए जाने के केस में सीएम नीतीश कुमार (Nitish Kumar) की प्रतिक्रिया सामने आई है। बिहार के सीएम नीतीश ने कहा है कि जो हुआ, वह ठीक नहीं है। उन्होंने कहा, ‘यह राजनीतिक नहीं है, बिहार पुलिस अपना कर्तव्य निभा रही है। हमारे डीजीपी वहां के अधिकारियों से बात करेंगे।’ वहीं, बीएमसी ने इस मामले पर जवाब दिया है कि पटना के पुलिस अधीक्षक विनय तिवारी को मुंबई एयरपोर्ट पर घरेलू आगमन के वर्तमान कोरोना दिशा-निर्देशों के अनुसार क्वारंटाइन किया गया है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whatsapp Group 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है