Covid-19 Update

2,27,354
मामले (हिमाचल)
2,22,669
मरीज ठीक हुए
3,833
मौत
34,606,541
मामले (भारत)
264,096,760
मामले (दुनिया)

हिमाचल: टैंपो ने कुचला साइकिल सवार, HRTC बस से टकराया बाइकर, दोनों की गई जान

ऊना और गगरेट में हुए हादसे, पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर शुरू की जांच

हिमाचल: टैंपो ने कुचला साइकिल सवार, HRTC बस से टकराया बाइकर, दोनों की गई जान

- Advertisement -

ऊना/चंबा। हिमाचल में दो सड़क हादसों (Road Accident) में दो लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। इसमें एक 12 साल का किशोर शामिल है। यह हादसे ऊना (Una) के गगरेट और जिला चंबा में हुआ है। ऊना के गगरेट में सड़क पर साइकिल चला रहे किशोर को टैंपो ने टक्कर मार दी। टक्कर के बाद किशोर टैंपो के नीचे आ गया, जिससे उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। इसी तरह से जिला चंबा में एक बाइक सवार की एचआरटीसी की बस (HRTC Bus) से जोरदार टक्कर हो गई। इस टक्कर में बाइक सवार की मौत हो गई। हादसा इतना जबरदस्त था कि बाइक सवार के हेलमेट के दो टुकड़े हो गए। पुलिस ने दोनों ही मामलों में शवों को कब्जे में लेकर केस दर्ज कर आगामी जांच शुरू कर दी है।

 

यह भी पढ़ें: हिमाचल में तेज रफ्तार का कहर- तारा देवी के पास कार हादसे, तीन पहुंचे अस्पताल

 

पहला मामला पुलिस थाना गगरेट (Gagret) के तहत गांव लोहारली में सामने आया है। यहां एक 12 वर्षीय किशोर सड़क पर साइकिल (Bicycle) चलाते समय टैंपो की चपेट में आ गया। किशोर की मां लोहारली में दुकान करती है और वे कुठेड़ा जसवाला के रहने वाले हैं। किशोर अपनी मां के साथ दुकान पर था। इसी दौरान वह साइकल लेकर सड़क पर निकल गया और टैंपो ने उसे टक्कर मार दी। टक्कर के बाद बच्‍चा टैंपो के नीचे आ गया। टैंपो गगरेट के स्थानीय उद्योग का बताया जा रहा है। पुलिस ने मामले में मौके पर पहुंच कर कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस ने बच्चे के शव को अपने कब्जे में ले लिया है। मृतक 12 वर्षीय किशोर भव्य कुमार पुत्र लखविंदर सिंह निवासी कुठेड़ा तहसील घनारी ज़िला ऊना की मौत हो गई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। बच्चे का पिता पंजाब में एक दवा कंपनी में कार्यरत है। पुलिस ने टैंपो को अपने कब्जे में लेकर चालक मनोहर सिंह पुत्र प्रकाश चंद निवासी अंदोरा तहसील अम्ब जिला ऊना के खिलाफ मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

हेल्मेट के हुए दो टुकड़े

 

इसी तरह से जिला चंबा में आज सुबह एचआरटीसी की बस (HRTC Bus) से टकरा जाने के कारण बाइक चालक की दर्दनाक मौत हो गई। ये बस, चंबा से सनवाल जा रही थी। मृतक की पहचान जम्मू-कश्मीर के बसोहली के रहने वाले संजू पुत्र मदन लाल के तौर पर की गई है। प्रारंभिक छानबीन में पता चला है कि मृतक रणजीत सागर डैम का कर्मचारी था। वो सुबह ड्यूटी पर जा रहा था। टक्कर इतनी जबरदस्त हुई कि हेल्मेट पहने होने के बावजूद भी बाइक सवार को हैड इंजरी हुई। इसके साथ ही हेल्मेट के भी दो टुकड़े हो गए। ये भी बताया जा रहा है कि टक्कर के बाद मृतक का सिर बस के बंपर से टकरा गया था। जिससे उसकी मौत हो गई। वहीं पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आगामी जांच शुरू कर दी है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए Subscribe करें हिमाचल अभी अभी का Telegram Channel

 

- Advertisement -

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है