Covid-19 Update

2, 48, 895
मामले (हिमाचल)
2, 31, 328
मरीज ठीक हुए
3885*
मौत
37,618,271
मामले (भारत)
332,278,790
मामले (दुनिया)

हिमाचलः रिज पर अचानक मची अफरा-तफरी, पुलिस ने संभाला मोर्चा

पुलिस ने लाउड स्पीकर से पर्यटकों और लोगों को किया सूचित, चप्पा-चप्पा छान रही खाकी

हिमाचलः रिज पर अचानक मची अफरा-तफरी, पुलिस ने संभाला मोर्चा

- Advertisement -

शिमला। रिज पर उस समय अफरा-तफरी मच गई, जब अचानक वहां पर पुलिस (Police )पहुंच गई और रिज और माल रोड को लाउड स्पीकर से खाली करने के निर्देश दिए। जानकारी के अनुसार नए साल के जश्न के बीच पुलिस ने रिज खाली दिया है। रिज (rij) के चारों तरफ पुलिस कर्मी तैनात है। पुलिस की अनुमति के बाद ही आपात स्थिति में रिज पर प्रवेश करने दिया जा रहा है। संदिग्धों पर पुलिस की पैनी नजर रखी जा रही है और एहतियात के तौर पर बम स्क्वाड की टीम जगह-जगह तलाशी ले रही है।

राजधानी शिमला (Shimla)में ऐतिहासिक रिज पर नए साल का जश्न मना रहे पर्यटकों (Tourist)को उस समय हैरानी हुईए जब अचानक पुलिस ने रिज को खाली करने के आदेश दिए। पुलिस ने लाउडस्पीकर से रिज और माल रोड को खाली करने के निर्देश दिए। पुलिस ने कहा कि लोग जल्द से जल्द रिज को खाली कर दें। धीरे-धीरे पुलिस ने रिज को खाली करवा दिया। इसके साथ ही डिस्को भी खाली करवाए गए। हालांकि रिज किस वजह से खाली कराया गया अभी यह नहीं बताया जा रहा है।

यह भी पढ़ें: मारामारी के माहौल के बीच शिमला में 4 रिजर्व फोर्स तैनात

बता दें कि हर साल रिज पर देश और प्रदेश से हजारों लोग आकर नए साल का जश्न मनाते हैं। पिछले साल कोरोना संकट के कारण कम संख्या में लोग आए थे, लेकिन इस बार भारी संख्या में पर्यटक भी शिमला पहुंचे थे। लोग जश्न मना ही रहे थे, तभी अचानक पुलिस ने रिज को खाली करने के आदेश दिए। बताते चलें कि दोपहर को एसडीएम ने मास्क न पहनने वाले लोगों के चालान काटे थे। नया साल मनाने के लिए रिज पर काफी ज्यादा भीड़ उमड़ी थी।

डीसी शिमला का कहना है कि नव वर्ष के चलते रिज और माल रोड पर पर्यटकों की भारी भीड़ जमा हो गई थी। इस दौरान कोरोना नियमों की अवहेलना हो रही थी। इसी को देखते हुए रात आठ बजे के बाद रिज सहित माल रोड को खाली करवा दिया गया है। इसके साथ साथ रेस्टोरंट और डिस्को को भी पूरी तरह से खाली करवा दिया गया है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है