Covid-19 Update

2,18,693
मामले (हिमाचल)
2,13,338
मरीज ठीक हुए
3,656
मौत
33,697,581
मामले (भारत)
233,301,085
मामले (दुनिया)

सहायक आयुक्त के घर पर चोरों ने लगाई सेंध, नकदी के अलावा नल तक को ले गए शातिर

बिलासपुर के चंगर सेक्टर में आए दिन हो रही चोरी की वारदातें, पुलिस कर रही मामले की जांच

सहायक आयुक्त के घर पर चोरों ने लगाई सेंध, नकदी के अलावा नल तक को ले गए शातिर

- Advertisement -

बिलासपुर। हिमाचल के बिलासपुर (Bilaspur) जिला में चोरी की घटनाएं बढ़ने लगी हैं। चोरों के निशाने पर अब शहर के सरकारी अधिकारियों और कर्मचारियों के घर हैं। आए दिन नगर के चंगर सेक्टर में सरकारी अधिकारियों के घरों में चोरियों की वारदात सामने आ रही है। बीते सोमवार को भी जिला के फूड सेफ्टी विभाग के सहायक आयुक्त के घर में चोरी (Theft) की वारदात हुई है। चोर घर के पिछले रास्ते से खिड़की को तोड़कर अंदर घुसे। चोरों ने घर में रखी नकदी सहित पानी की पाइपें और बाथरूम में लगे नलों तक को निकालकर ले गए। वहीं, इससे एक दिन पहले एक सरकारी अधिकारी के घर का ताला भी चंगर सेक्टर में ही तोड़ा गया है। ऐसे में शहर के लोगों में चोरों (Thieves) के प्रति दहशत बनी हुई है।

यह भी पढ़ें: कांगड़ा-चंबा सीमा पर हटली में एटीएम लूटने का प्रयास, जाने पूरी डिटेल

 

 

बता दें कि इससे पहले भी उक्त क्षेत्र में चोरियों के मामले सामने आ चुके है। बीते कुछ माह पहले ही यहां पर स्वास्थ्य विभाग (Health Department) के एमओएच के घर से टीवी, एलईडी सहित लैपटॉप सहित नकदी चोर उड़ा ले गए थे। जिसकी शिकायत पुलिस के पास दर्ज करवाई गई थी, लेकिन अभी तक भी वह चोर पकड़े नहीं गए है। वहीं, अब आए दिन इसी चंगर सेक्टर में सरकारी अधिकारी सहित कर्मचारियों के घरों में चोरी होना भी एक बड़ा सवाल पैदा करता है। क्योंकि हैरानी की बात यह है कि इस क्षेत्र में महज 200 मीटर की दूरी पर एसपी रेजिडेंस व 100 मीटर की दूरी पर डीएसपी रेजिडेंस सहित पूरे क्षेत्र में क्लास वन ऑफिसर रहते है। ऐसे में इन क्षेत्र में ही आए दिन चोरी के मामले सामने आने से पुलिस प्रशासन की कार्यप्रणाली पर भी कई सवाल पैदा होते हैं।

यह भी पढ़ें: ऊर्जा मंत्री के बड़े भाई के घर चोरी, नकदी सहित आभूषणों का ट्रंक ले उड़े शातिर

क्या कहते हैं डीएसपी बिलासपुर

इस संदर्भ में जब बिलासपुर डीएसपी (DSP Bilaspur) राजकुमार से बात की गई तो उन्होंने कहा कि मामला उनके ध्यान में आया हुआ है। इस क्षेत्र में पुलिस अब जल्द ही सीसीटीवी कैमरे लगाने का निर्णय ले रही है। इसके साथ ही इस क्षेत्र में अब पुलिस की गश्त को बढ़ाया जाएगा, ताकि दिन रात यहां पर हर गतिविधियों पर नजर रखी जा सके। डीएसपी ने बताया कि फूड सेफ्टी कमिश्नर के रेजिडेंस में चोरी की वारदात हुई है। जिसमें उक्त अधिकारी द्वारा शिकायत देने पर पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है