Covid-19 Update

2, 84, 964
मामले (हिमाचल)
2, 80, 747
मरीज ठीक हुए
4117*
मौत
43,127,032
मामले (भारत)
524,096,444
मामले (दुनिया)

हिमाचल: घर और शोरूम के गोदाम का ताला तोड़ लाखों की चोरी, पुलिस जांच में जुटी

ऊना में हुई घटनाएं, शोरूम के गोदाम से 125 बैटरियां, सीलिंग फैन और अढ़ाई लाख नगदी की चोरी

हिमाचल: घर और शोरूम के गोदाम का ताला तोड़ लाखों की चोरी, पुलिस जांच में जुटी

- Advertisement -

ऊना। हिमाचल के जिला ऊना (Una) शहर के वार्ड नंबर 8 में अज्ञात शातिरों ने घर के ताले तोड़कर एक लाख की नगदी सहित सोने के जेवरात (gold jewellery) पर हाथ साफ किया है। पुलिस घर मालिक की शिकायत (Complaint) पर मौके पर पहुंची और बयान दर्ज कर मामले को लेकर जांच शुरू कर दी। पुलिस को दी शिकायत में मंजू कपिला निवासी वार्ड नंबर 8 ने बताया कि किसी काम के सिलसिले में घर से बाहर गए थे। दो दिन बाद शनिवार शाम को घर पहुंचे, तो पाया कि कमरे के अंदर सारा सामान बिखरा पड़ा है और घर का पिछले दरवाजे का ताला भी टूटा हुआ है। उन्होंने बताया कि अलमारी में रखे एक लाख से ऊपर की नगदी व 6 तोले सोना गायब है। एएसपी ऊना प्रवीण धीमान ने बताया कि मामले को लेकर शिकायत मिली है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें:हिमाचल: फाइनांस कंपनी खोलकर 45 लाख की ठगी, पश्चिम बंगाल से धरे आरोपी दंपती

शोरूम के मालिक को 20 लाख का नुकसान

इसी तरह से जिला ऊना (Una) के अंब में पक्का परोह में जल शक्ति विभाग के कार्यालय के समीप एक शोरूम के गोदाम (Showroom Warehouse) से शातिरों ने ल्युमिनस कंपनी की 125 के करीब बैटरियां, सीलिंग फैन व काउंटर का गल्ला तोड़कर अढाई लाख रुपए कैश पर हाथ साफ़ किया है। चोरी की यह पूरी वारदात शोरूम में लगे सीसीटीवी कैमरों में भी कैद हुई है। बताया जा रहा है कि चोरी की वारदात को अंजाम देने से पहले चोरों (Thieves) ने शोरूम की ऊपरी मंजिल में रह रहे किरायेदारों के कमरों के दरवाजों को बाहर से कुंडी लगा दी, ताकि शोरूम में चोरी की वारदात की भनक किरायेदारों को लग भी जाए तो वह अपने कमरों से बाहर न निकल सकें।

शुक्रवार आधी रात अंजाम दी गई इस वारदात में शोरूम के मालिक अरुण कुमार उर्फ़ राजू को एक झटके में करीब 20 लाख रुपये की चपत लगने का अनुमान लगाया जा रहा है। चोरी हुई बैटरियों की अलग-अलग कीमत है। उनमें से कई बैटरियां 22.22 हजारए कई बैटरियों की कीमत 18 और कई की 15 हजार से भी अधिक थीं। वहीं, वारदात की सूचना मिलने पर अम्ब पुलिस ने मौके का निरिक्षण करने के बाद शोरूम में लगे सीसीटीवी (CCTV) कैमरों की फुटेज को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है। उधर, थाना प्रभारी अम्ब ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस ने चोरी के संबंध में केस दर्ज कर लिया है और शोरूम में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

हिमाचल और देश-दुनिया के ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है