Covid-19 Update

2,22,890
मामले (हिमाचल)
2,17,495
मरीज ठीक हुए
3,721
मौत
34,200,957
मामले (भारत)
244,634,716
मामले (दुनिया)

हिमाचल: स्ट्रीट लाइट के पोल से टकराया मिनी ट्रक, कार-बाइक में जोरदार टक्कर; तीन घायल

ऊना और कांगड़ा में पेश आए हादसे, पुलिस ने मामला दर्ज कर शुरू की जांच

हिमाचल: स्ट्रीट लाइट के पोल से टकराया मिनी ट्रक, कार-बाइक में जोरदार टक्कर; तीन घायल

- Advertisement -

ऊना/कांगड़ा। हिमाचल में सड़क हादसे (Road Accident) रूकने का नाम ही नहीं ले रहे हैं। ताजा मामले ऊना और कांगड़ा जिला से सामने आए हैं। इन दोनों हादसों में तीन लोग घायल हुए हैं। पहला मामला हिमाचल के ऊना (Una) जिला से सामने आया है। यहां जिला मुख्यालय के हमीरपुर रोड पर पेश आए सड़क हादसे में मिनी ट्रक बेकाबू होकर हाइवे किनारे स्ट्रीट लाइट पोल से जा टकराया। हादसे में ट्रक चालक घायल हुआ हैए वहीं स्ट्रीट लाइट का पोल पूरी तरह से उखड़ गया। जबकि ट्रक को भी इस हादसे में काफी नुकसान पहुंचा है।

हमीरपुर जिला के धनेटा निवासी विजय कुमार अपना मिनी ट्रक लेकर सोमवार सुबह ऊना में माल ढुलाई के लिए आ रहा था। विजय कुमार का कहना है कि ट्रक (Truck) के आगे से एक कार चालक द्वारा कट मारने के चलते वह ट्रक पर से नियंत्रण खो बैठा जिसके चलते यह हादसा पेश आया। वहीँ डीएसपी ऊना कुलविंदर सिंह का कहना है कि घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस दल मौके पर पहुंचा है मामले को लेकर कार्रवाई की जा रही है। घटना की सूचना मिलते ही नगर परिषद समेत पुलिस विभाग (Police Department) के अधिकारी और कर्मचारी मौके पर पहुंचे और घटना को लेकर कार्रवाई शुरू कर दी गई है। वहीं, पुलिस ने भी घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी (CCTV) की फुटेज खंगालना शुरू कर दिया है। हादसे के कारण ऊना हमीरपुर हाईवे पर 1 लेन का ट्रैफिक बुरी तरह से प्रभावित रहा।

यह भी पढ़ें: हिमाचलः रामपुर से ताबो जा रही एचआरटीसी की बस के ऊपर गिरे पत्थर, यात्रियों को आई चोटें

 

 

कार से टकराई बाइक दो पहुंचे अस्पताल

जिला कांगड़ा के साथ लगते पुलिस थाना गगल के तहत बनोई में एक बाइक (Bike) और कार (Car) की जोरदार टक्कर हो गई। इस हादसे में बाइक पर सवार दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। बताया जा रहा है टक्‍कर काफी जोरदार थी। बाइक सवारों ने सामने आ रही कार को विपरीत दिशा में जाकर टक्‍कर मारी है, जबकि कार सवार अपनी साइड में चला हुआ था। बाइक सवार आता देख कार चालक ने कार सड़क से और बाहर कर दिया, लेकिन फि‍र भी टक्‍कर हो गई। युवक बाइक पर सवार होकर राजोल शाहपुर की तरफ जा रहे थे। कार सवार गगल की तरफ जा रहा था। हादसे के बाद स्‍थानीय लोगों ने दोनों घायलों को सिविल अस्पताल शाहपुर (Shahpur) पहुंचाया, जहां से उन्‍हें टांडा (Tanda) के लिए रेफर कर दिया गया। वहीं, सड़क हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस थाना गगल की टीम भी मौके पर पहुंच गई। हादसे में कार सवार को भी टांग में चोट आई है, क्‍योंकि टक्‍कर काफी जोरदार थी।

 

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

 

- Advertisement -

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है