Covid-19 Update

2,22,890
मामले (हिमाचल)
2,17,495
मरीज ठीक हुए
3,721
मौत
34,200,957
मामले (भारत)
244,634,716
मामले (दुनिया)

हिमाचलः पति को आत्महत्या के लिए उकसाने वाली महिला के घर से मिली चिट्ठियों की तीन बोरियां

हिमाचलः पति को आत्महत्या के लिए उकसाने वाली महिला के घर से मिली चिट्ठियों की तीन बोरियां

- Advertisement -

मंडी। पति को आत्महत्या के लिए उकसाने के मामले में पुलिस की गिरफ्त में आई महिला के घर से डाक की तीन बोरियां बरामद हुई हैं। आरोपी महिला ऊषा देवी डाक विभाग में बतौर डाकिया कार्यरत है और बीते करीब 6 वर्षों से डाकघर नबाही में अपनी सेवाएं दे रही थी। बीते सप्ताह महिला के पति बेली राम ने जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या कर ली थी। बेली राम ने इसके लिए पत्नी ऊषा, उसके प्रेमी और ससुराल वालों को दोषी ठहराया था।

ये भी पढ़ेः हिमाचल: एक लाख देकर की शादी, मायके गई दुल्हन अब लौटने से कर रही इंकार; पढ़ें पूरा मामला

बेली राम के भाई संजय कुमार की शिकायत पर सरकाघाट थाना पुलिस ने ऊषा देवी और अन्य लोगों के खिलाफ धारा 306 के तहत मामला दर्ज करके उन्हें गिरफ्तार कर लिया है। संजय कुमार ने महिला के कमरे में जाकर जब तलाशी ली तो उसके कमरे से डाक की तीन बोरियां बरामद हुई। इन बोरियों में बीते करीब 3 वर्षों की डाक को दबाकर रखा गया था, जिसमें एक हजार से ज्यादा आधार कार्ड, अढ़ाई हज़ार से अधिक स्पीडपोस्ट पत्र, काल लेटर्स, एलआईसी रसीद बुकें, चैक बुक्स, कालेज और स्कूली छात्रों के प्रमाण पत्र बरामद किए गए हैं। इनमें से बहुत सारे दस्तावेज खराब भी हो चुके हैं।

आज संजय कुमार अपने अन्य रिश्तेदारों के साथ डाक की इन तीन बोरियों के साथ डीसी मंडी अरिंदम चौधरी के पास पहुंचा और न्याय की गुहार लगाई। वहीं डीसी मंडी ने एसपी मंडी और डाक विभाग के एसएसपी को मामले की जांच के आदेश दिए। संजय कुमार का कहना है कि उसके भाई ने अपनी पत्नी की हरकतों से तंग आकर आत्महत्या की है। इन्होंने आरोपी महिला और उसके प्रेमी के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की मांग की है। वहीं डाक विभाग ने महिला कर्मचारी को तुरंत प्रभाव से सस्पेंड कर दिया है और उसके खिलाफ विभाग जांच व कार्रवाई भी शुरू कर दी है। जांच पूरी होते ही महिला को नौकरी से बर्खास्त करने की अनुशंसा की जाएगी।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

 

 

- Advertisement -

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है