Covid-19 Update

2,18,523
मामले (हिमाचल)
2,13,124
मरीज ठीक हुए
3,653
मौत
33,697,581
मामले (भारत)
233,205,019
मामले (दुनिया)

Video को लेकर मुश्किल में फंसा ये Tiktok Star, महिला आयोग लेगा एक्शन

Video को लेकर मुश्किल में फंसा ये Tiktok Star, महिला आयोग लेगा एक्शन

- Advertisement -

मुंबई। इन दिनों टिक टॉक वर्सेज यूट्यूब का मुद्दा अभी ठंडा नहीं पड़ा है कि इसी बीच इस मामले की शुरुआत करने वाले टिकटॉकर आमिर सिद्दीकी के भाई टिक टॉक स्‍टार (Tiktok Star) फैजल सिद्दीकी बड़ी मुश्किल में पड़ गए हैं। फैजल ने एक वीडियो बनाया है जिसके चलते उनके खिलाफ ट्विटर (Twitter) पर लोगों का गुस्‍सा फूट रहा है। हाल ही में फैजल ने एक वीडियो शेयर किया था, जिसे देखकर लगता है जैसे वह लड़कियों पर एसिड अटैक को प्रमोट कर रहे हों। अब ट्विटर पर हो रहे हंगामे के बाद इस पर राष्‍ट्रीय महिला आयोग (NCW) इस पर कार्रवाई करने जा रहा है।

यह भी पढ़ें: भयंकर चक्रवाती तूफान में बदल सकता है “अम्फान” 20 मई तक बढ़ा खतरा

बीजेपी नेता तजिंदर पाल सिंह बग्‍गा ने मामले को किया हाइलाइट

दरअसल, वायरल वीडियो (Viral Video) में फैजल एक ऐसे लड़के की एक्टिंग कर रहे हैं, जो अपने प्यार को खो देने के गम में है। वह अपनी प्रेमिका से कहते हैं कि उसने तुझे छोड़ दिया, जिसके लिए तूने मुझे छोड़ा था? और फिर उस पर कुछ फेंकते हैं जिसकी वजह से लड़की का चेहरा खराब हो जाता है। हालांकि ये साफ नहीं कि वह क्या मैसेज देना चाह रहे हैं लेकिन एसिड अटैक को प्रमोट करने जैसा ही है। ट्विटर पर यूजर्स इस वीडियो की निंदा कर रहे हैं, जिसके बाद बीजेपी नेता तजिंदर पाल सिंह बग्‍गा ने NCW की चेयरपर्सन रेखा शर्मा को टैग किया और मामले को हाइलाइट किया। इसके बाद रेखा शर्मा ने उन्हें जवाब दिया कि वे इस मामले को पुलिस और टिकटॉक इंडिया तक लेकर जाएंगी।

आमिर सिद्दीकी ने शुरू किया था टिक टॉक वर्सेज यूट्यूब का मुद्दा

बता दें कि फैजल सिद्दीकी, टिक टॉक के पॉपुलर स्टार (Popular star) हैं और उनके 13.4 मिलियन फॉलोअर्स हैं। फैजल सिद्दीकी टीम नवाब के मेंबर और टिकटॉकर आमिर सिद्दीकी के भाई हैं। आमिर हाल ही में विवादों में आ गए थे। उन्‍होंने एक लंबा-चौड़ा वीडियो जारी कर यूट्यूब से ज्‍यादा टिक टॉक को बेहतर बताया था। इसके जवाब में काफी यूट्यूबर्स ने उनपर हमला बोला था औऱ मशहूर यूट्यूबर कैरी मिनाटी ने एक वीडियो जारी कर आमिर को बुरी तरह रोस्‍ट किया था। हालांकि बाद में यूट्यूब से कैरी के वीडियो को हटा दिया गया।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है