Covid-19 Update

2,06,589
मामले (हिमाचल)
2,01,628
मरीज ठीक हुए
3,507
मौत
31,767,481
मामले (भारत)
199,936,878
मामले (दुनिया)
×

हिमाचल में मां की आंखों के सामने मासूम को रौंद गया ट्रक, मौके पर तोड़ दिया दम

पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लेकर चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया

हिमाचल में मां की आंखों के सामने मासूम को रौंद गया ट्रक, मौके पर तोड़ दिया  दम

- Advertisement -

हमीरपुर। हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर जिला में एक दर्दनाक हादसे में मासूम की मौत हो गई। यह हादसा नादौन-हमीरपुर राष्ट्रीय राजमार्ग ( Nadaun-Hamirpur National Highway) पर रंगस के पास हुआ। यहां पर एक छह वर्ष की बच्ची ट्रक के नीचे आ गई। बच्ची ने मौके पर ही दम तोड़ ( Death) दिया। इस दर्दनाक हादसे को देख हर किसी की आंख नम हो गई। पुलिस ( Police)ने मौके पर पहुंच कर ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

यह भी पढ़ें: Breaking: कांगड़ा में खूनी झड़प में गंभीर रूप से घायल एक की पीजीआई में मौत

ग्राम पंचायत नोंहगी के प्रधान बलवंत सिंह ने बताया कि 6 वर्षीय लड़की रचना के पिता मनोज मुखिया जो कि एक प्रवासी हैं और अपनी रोजी रोटी के लिए बिहार से आकर रंगस के पास खैरी गांव में एक स्थानीय निवासी प्रेम सिंह की निजी भूमि में झुग्गी बनाकर रहते हैं। उन्होंने बताया कि शनिवार सुबह ही 10:30 बजे के करीब मृतक रचना जैसे ही सड़क पार करने लगी तो अचानक ट्रक (एच पी 67 0637) जो सीमेंट लेकर बरमाणा से रेल नादौन की तरफ आ रहा था, के नीचे आ गई।  हादसा इतना भयंकर था कि ट्रक का आगे व पीछे वाले टायर बच्ची को रौंदते हुए उसके ऊपर से निकल गए।


दर्दनाक मंजरः मां ने खुद समेटे बच्ची के चीथड़े  

मंजर इतना दर्दनाक था कि मां ने अपनी बच्ची के शरीर के हिस्सों को सड़क से इकट्ठा करके चादर से ढक कर सड़क के किनारे पर रख दिया। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना स्थल का जायजा लिया तथा ट्रक को कब्जे में लेकर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।घटना स्थल पर पहुंची नादौन पुलिस के थाना प्रभारी नीरज राणा ने बताया कि ट्रक चालक राकेश कुमार गांव दियोट डाकघर ताल हमीरपुर के विरुद्ध आईपीसी की विभिन्न धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है व चालक सहित ट्रक को हिरासत में ले लिया गया है। उन्होंने बताया कि लड़की के शव को पोस्टमार्टम के लिए हमीरपुर भेज दिया गया है तथा आगे की कार्रवाई की जा रही है। वहीं इस मौके पर प्रशासन की तरफ से नायब तहसीलदार कांगू महेंद्र कुमार ने स्थानीय पटवारी और कानगों व बीडीसी संतोष कुमारी की मौजूदगी में पीड़ित परिवार को फौरी राहत के तौर पर ₹10,000 मौके पर ही प्रदान किए। ।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए Subscribe करें हिमाचल अभी अभी का Telegram Channel… 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है