Covid-19 Update

2, 43, 365
मामले (हिमाचल)
2, 28, 454
मरीज ठीक हुए
3874*
मौत
37,380,253
मामले (भारत)
328,826,023
मामले (दुनिया)

टीवी स्टार्स ने क्रिसमस की यादों को फैंस के साथ किया साझा, इस बार ऐसे करेंगे सेलिब्रेट

विशेष रोशनी से सजाकर अपने परिवार के साथ क्रिसमस मनाएगी सिमरन

टीवी स्टार्स ने क्रिसमस की यादों को फैंस के साथ किया साझा, इस बार ऐसे करेंगे सेलिब्रेट

- Advertisement -

मुंबई। क्रिसमस की जश्न को लेकर टीवी जगत के स्टार्स ने अपनी योजनाओं के बारे में खुलासा किया है। ‘धड़कन जिंदगी की’ की अभिनेत्री अदिति गुप्ता ने हमेशा इस खास दिन पर अपने करीबियों के साथ रहना पसंद किया है और इस साल भी क्रिसमस पर ऐसी ही योजना है। ‘अगर तुम ना होते’ की सिमरन कौर को क्रिसमस में सब कुछ पसंद है- खूबसूरती से सजा हुआ क्रिसमस ट्री, कैरल, मिठाई, प्लम केक और निश्चित रूप से सभी का पसंदीदा सैंटा क्लॉज। वह अपने स्कूल के दिनों में इस त्योहार को मनाना याद करती है। वह कहती है: मैं अपने घर को विशेष रोशनी से सजाकर अपने परिवार के साथ क्रिसमस मनाती हूं। मैं चर्च भी जाती हूं और अपने क्रिसमस के उपहार के लिए अपनी मां के साथ खरीदारी करने जाती हूं। मैंने नई दिल्ली में एक ईसाई स्कूल, मेटर देई में पढ़ाई की है। मेरा अब तक की सबसे अच्छी स्मृति यह रही है कि मैंने सांता के हिरन ‘रूडोल्फ’ की भूमिका निभाई। मैं सैंटा से कामना करती हूं कि वह हमारी दुनिया को कोविड-मुक्त बना दे ताकि हर कोई क्रिसमस के त्योहार का आनंद अपने साथ ले सके।

यह भी पढ़ें:क्रिसमस के दिन फॉलो किए जाते हैं यह रीति-रिवाज, जानें क्या है खास व्यंजन

‘तेरे बिना जिया जाए ना’ के अभिनेता अविनेश रेखी ने क्रिसमस की अपनी सबसे प्यारी यादें साझा की, उन्होंने जर्मनी में अपने पूरे परिवार के साथ क्रिसमस सप्ताह का आनंद लिया। वो कहती हैं, मैं अपने परिवार के साथ जर्मनी गई , विशेष रूप से उत्सव समारोहों के लिए। यह बहुत मजेदार था क्योंकि पहली बार मैंने वास्तव में पूरे सप्ताह त्योहार मनाया, क्रिसमस की पूर्व संध्या पर, पूरा शहर जगमगा उठा और लोग उस दिन का आनंद ले रहे थे।

यह भी पढ़ें: जयराम का प्राइवेट ट्रांसपोर्ट्स को क्रिसमस गिफ्ट, टोकन टैक्स, एसआरटी और यात्री कर में दी राहत

‘भाबीजी घर पर है’ फेम शुभांगी अत्रे ने बचपन में सैंटा क्लॉज से की गई अपनी काई इच्छा का खुलासा किया।उन्होंने कहा, मेरे स्कूल के दिनों में, मेरी एक क्लासमेट ने एक कहानी शेयर कि कैसे सैंटा क्लॉज आए और एक बैडमिंटन रैकेट दिया। मैं बहुत छोटी थी और मुझे विश्वास था कि यह एक सच्ची कहानी है। मैंने क्रिसमस पर सांता से एक टेप रिकॉर्डर मांगा, क्योंकि मुझे संगीत और नृत्य का बहुत शौक था। मैंने एक क्रिसमस ट्री पर कागज पर एक टेप रिकॉर्डर लिखा यह, यह मानते हुए कि मैं इसे अगले दिन सैंटा क्लॉज से प्राप्त करूंगी और यह जादुई रूप से हुआ, और मेरा सांता मेरे पिता के अलावा और कोई नहीं था। मेरे पिता मेरे सांता थे, और अब मैं हर साल अपनी बेटी का गुप्त सांता हूं और मैं अपने प्रशंसकों को मेरी क्रिसमस की शुभकामनाएं देती हूं।

–आईएएनएस

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group

 

- Advertisement -

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है