Covid-19 Update

2,67,577
मामले (हिमाचल)
2, 53, 840
मरीज ठीक हुए
3961*
मौत
40,858,241
मामले (भारत)
370,456,718
मामले (दुनिया)

हिमाचल: खाई में बाइक समेत मिला युवक का शव, सड़क पर जीप पलटने से व्यक्ति की मौत

पीजीआई चंडीगढ़ में उपचाराधीन महिला ने तोड़ा दम

हिमाचल: खाई में बाइक समेत मिला युवक का शव, सड़क पर जीप पलटने से व्यक्ति की मौत

- Advertisement -

ऊना/कांगड़ा। हिमाचल प्रदेश के जिला ऊना के गगरेट क्षेत्र में सड़क के किनारे खाई में बाइक समेत एक युवक का शव पड़ा मिला है। जिला कांगड़ा के फेतला (थाटी) क्षेत्र में एक जीप के पलटने से व्यक्ति की मौके पर मौत होने का मामला सामने आया है। दोनों ही मामलों में पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें: हिमाचलः सुंदरनगर की बीएसएल नहर में जा गिरी अनियंत्रित कार, चालक ने तैर कर बचाई जान

जानकारी के अनुसार, जिला ऊना के गगरेट मुख्य मार्ग के पंडोग गांव में स्थित धर्म कांटे के पास स्थानीय लोगों ने पास सड़क के किनारे खाई में बाइक समेत एक व्यक्ति को पड़ा हुआ देखा। वहीं, जब स्थानीय लोगों ने पास जाकर देखा तो वह व्यक्ति मृत पड़ा हुआ था। बताया जा रहा है कि मृतक पास के गांव पंजावर का रहने वाला था, जोकि बद्दी में काम करता था। मृतक की पहचान अमित कुमार (36) निवासी गांव पंजावर के रूप में हुई है। शुक्रवार रात वह बद्दी से अपने घर वापस आ रहा था इसी बीच उसने रात करीब 9 बजे अपने घरवालों को फोन पर बताया कि वह गांव ईसपुर पहुंच गया है और जल्द घर पहुंचने वाला है। जबकि ईसपुर से अगले गांव पंडोगा में युवक हादसे का शिकार हो गया और सड़क के विपरीत दिशा में जाकर नीचे खाई में लुढ़क गया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में ले लिया और स्थानीय लोगों से पूछताछ कर मामला दर्ज कर लिया। मामले की पुष्टि करते हुए हरोली थाना प्रभारी सन्नी गुलेरिया ने कहा कि हादसे के कारणों का पता लगाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि इस संदर्भ में पुलिस ने मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है और पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है। वहीं, जिला कांगड़ा के फेतला में एक जीप गांव से मक्की का बीज लेकर जा रही थी। इसी बीच आचानक जीप अनियंत्रित हो गई और जीप सड़क पर पलट गई। हादसे में एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई। मृतक की पहचान महेंद्र सिंह (50) निवासी गुरदाल नंगल पंजाब के रूप में हुई है। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में ले लिया और मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी।

बाइक की टक्कर में घायल महिला की पीजीआई में मौत

जिला ऊना के सदर थाना के तहत बहड़ाला में बाइक की टक्कर से घायल महिला की पीजीआई चंडीगढ़ में उपचार के दौरान मौत हो गई है। मृतका की पहचान रचना देवी निवासी बहड़ाला के रूप में हुई है। पुलिस ने महिला के शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है। बता दें कि रचना देवी निवासी बहड़ाला 30 दिसंबर की शाम को सड़क किनारे जा रही थी। इसी दौरान एक बाइक चालक ने पीछे से उसे टक्कर मार दी, जिसमें महिला गंभीर रूप से घायल हो गई थी।
हादसे में घायल महिला को क्षेत्रीय अस्पताल ऊना पहुंचाया गया, जहां से उसकी गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने उसे पीजीआई चंडीगढ़ रेफर कर दिया था। वहीं, शुक्रवार देर रात उपचार के दौरान महिला की मौत हो गई। मामले की पुष्टि करते हुए एसपी अर्जित सेन ठाकुर ने बताया कि पुलिस ने मामले में बाइक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group

हिमाचल और देश-दुनिया के ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page

 

- Advertisement -

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है