Covid-19 Update

2, 54, 410
मामले (हिमाचल)
2, 34, 850
मरीज ठीक हुए
3899*
मौत
38,218,773
मामले (भारत)
340,535,968
मामले (दुनिया)

हिमाचल में हुए दर्दनाक सड़क हादसे, दो की गई जान, चार की हालत गंभीर

पुलिस ने मामल दर्ज कर शुरू की जांच

हिमाचल में हुए दर्दनाक सड़क हादसे, दो की गई जान, चार की हालत गंभीर

- Advertisement -

नाहन। हिमाचल के सिरमौर जिला में दो अलग-अलग सड़क हादसों (Road Accident) में दो लोगों की मौत हो गई जबकि चार लोग गंभीर घायल (Injured) हुए हैं। यह हादसे सिरमौर जिला के शिलाई और सराहां में हुए हैं। पहला हादसा शिलाई थाना के सीमावर्ती क्षेत्र टोंस नदी पार टिक्करधार (उत्तराखंड) के समीप हुआ है। यहां मंगलवार दोपहर बाद एक कार गहरी खाई में जा गिरी। हादसे में दो लोगों की मौत हो गई। वहीं एक महिला गंभीर रूप से घायल हो गई। मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार दोपहर करीब 4 बजे एक कार टिक्करधार के समीप गहरी खाई में जा गिरी। ग्रामीणों ने जैसे ही वाहन के गिरने की आवाज सुनी तो वह तुरंत घटनास्थल पर पहुंचे।

यह भी पढ़ें: हिमाचल: पिता का अंतिम संस्कार कर घर लौट रहे बेटे की गिरने से हुई मौत

लोगों ने तुरंत खाई में उतर कर घायलों को बाहर निकाला। लेकिन तब तक दो लोगों की मौत हो चुकी थी। वहीं, महिला गंभीर रूप से घायल थी। ग्रामीणों ने कड़ी मशक्कत के बाद घायल महिला को सड़क पर पहुंचाया व उपचार के लिए विकासनगर भेजा। मृतकों की पहचान (54) कुलदीप कुमार निवासी गोरखुवाला जो रोहड़ू पुलिस में एएसआई के पद पर तैनात है, जबकि दूसरे मृतक (40) रमन कुमार पुत्र विष्णु गांव सालवाला जिला सिरमौर पांवटा साहिब के रूप में हुई है, घायल महिला का नाम (36) रेशमा देवी बताया जा रहा है। उधर, इस संबंध में एसडीएम चकराता सौरभ असवाल ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि घायल को उपचार के लिए मेडिकल सेंटर भिजवा दिया गया हैए जबकि मृतकों के शवों को खाई से बाहर निकाल कर शनाख्त करवाई जा रही है। वहीं दुर्घटना के कारणों की जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें: हिमाचल: तेज रफ्तार गाड़ी चालक ने स्पीड ब्रेकर पर खोया नियंत्रण, फिर जो हुआ

इसी तरह से दूसरा हादस जिला के पच्छाद उपमंडल की ग्राम पंचायत लाना भलटा के गांव लाना मियू से आईजीएमसी (IGMC) शिमला के लिए रोगी को ले जा रही कार खनागन मंदिर के पास दुर्घटनाग्रस्त हो गई। इस कार हादसे में तीन लोग घायल हुए हैं। बताया जा रहा है कि कार करीब 400 फीट खाई में गिरी। हादसे का पता चलते ही स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और घायलों को सिविल अस्पताल सराहां पहुंचाया। अस्पताल पहुंचने पर चिकित्सकों ने घायलों को प्राथमिक उपचार दिया और उनकी गंभीर हालत को देखते हुए तीनों को डॉ वाईएस परमार मेडिकल कॉलेज नाहन रेफर कर दिया गया है। हादसे में 57 वर्षीय भीम सिंह गांव लाना मीयूए 36 वर्षीय बलदेव सिंह गांव लाना मीयू व 37 वर्षीय नित्यानंद गांव चनालग को गंभीर चोटें आई। हादसे के बाद प्राथमिक उपचार के बाद पहले बलदेव सिंह को नाहन रेफर किया गया। उसके कुछ ही समय बाद भीम सिंह व नित्यानंद को भी नाहन रेफर कर दिया गया है। उधर, पच्छाद पुलिस थाना प्रभारी सुभाष कुमार ने बताया कि पुलिस ने दुर्घटना का मामला दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है