×

Mandi में खाई में कार गिरने से चालक की मौत, Una में बाइक की टक्कर से स्कूटी सवार बुजुर्ग की गई जान

पुलिस ने मामला दर्ज कर शुरू की जांच, पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंपे

Mandi में खाई में कार गिरने से चालक की मौत, Una में बाइक की टक्कर से स्कूटी सवार बुजुर्ग की गई जान

- Advertisement -

सुंदरनगर/ऊना। हिमाचल प्रदेश में वाहन चालकों की लापरवाही के कारण सड़क हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे हैं और लगातार सड़क हादसों में इजाफा होता जा रहा है। ताजा मामले मंडी और ऊना जिला के हैं जहां सड़क हादसों (Road Accident) में दो लोगों की मौत हो गई। पहला हादसा उपमंडल सुंदरनगर के अंतर्गत गांव गुड्डीधार का है। जहां एक 29 वर्षीय युवक गाड़ी को पीछे कर रहा था तभी गहरी खाई में गिरने के कारण उसकी मौत हो गई। मामले में पुलिस थाना सुंदरनगर द्वारा मृतक के शव को कब्जे में लेकर सिविल अस्पताल में पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों को सौंप दिया गया है। जानकारी के अनुसार बीती देर रात नंद लाल (29) पुत्र लोभी राम निवासी गांव गुड्डीधार डाकघर सलावना तहसील सुंदरनगर जिला मंडी ( Mandi) अपने घर के समीप मुकाम ठाणा में अपनी गाड़ी को पीछे की ओर मुड़ रहा था। इसी दौरान नंद लाल का गाड़ी से नियंत्रण खोने के कारण गहरी खाई में गिर गई। वहीं परिजनों और स्थानीय लोगों के द्वारा घायल नंद लाल को उपचार के लिए सिविल अस्पताल सुंदरनगर लाया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। प्रभावित परिवार को सुंदरनगर प्रशासन के द्वारा फौरी राहत के तौर पर 20 हजार रुपए की राशि प्रदान कर दी गई है। मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी सुंदरनगर गुरबचन सिंह ने की है। गुरबचन सिंह ने कहा कि शव का पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सौंप दिया गया है।


यह भी पढ़ें: शिमला- मंडी बॉर्डर पर हादसाः सतलुज में गिरी Car, मां- बेटी की गई जान- पिता- पुत्री घायल

 

उधर, सदर थाना ऊना (Una) के तहत देहलां में पेश आए सड़क हादसे में 71 वर्षीय बुजुर्ग की मौत हो गई। मृतक की पहचान राज कुमार शर्मा पुत्र वरक्त राम निवासी नंगल के रूप में हुई है। पुलिस ने शव का क्षेत्रीय अस्पताल ऊना में पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों के हवाले कर दिया है और अज्ञात बाइक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। जानकारी के मुताबिक राज कुमार निवासी नंगल बीती शाम ऊना से स्कूटी पर सवार होकर नंगल की ओर जा रहा है।

 

 an example image

 

इसी दौरान देहलां में पीछे से आ रही एक अज्ञात बाइक ने स्कूटी को हिट करते हुए फरार हो गया। हादसे में लहुलूहान स्कूटी चालक वृद्ध को स्थानीय लोगों की मदद से क्षेत्रीय अस्पताल ऊना लाया गया, जहां पर चिकित्सकों ने स्कूटी चालक को मृत घोषित कर दिया। एसपी ऊना अर्जित सेन ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। उन्होंने कहा कि अज्ञात बाइक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया है।

 

हिमाचल और देश-दुनिया के ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page

 

 an example image

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है