Covid-19 Update

2,17,615
मामले (हिमाचल)
2,12,133
मरीज ठीक हुए
3,643
मौत
33,557,583
मामले (भारत)
230,543,349
मामले (दुनिया)

Himachal Murder! दो पुलिस वाले Suspend-हैड कांस्टेबल सहित 4 किए Arrest

Himachal Murder! दो पुलिस वाले Suspend-हैड कांस्टेबल सहित 4 किए Arrest

- Advertisement -

ए सिंह/हमीरपुर। हिमाचल प्रदेश के जिला हमीरपुर के तहत आते गलोड़ उपमंडल के तहत गोइस पंचायत के दसवीं गांव में एक व्यक्ति की हत्या( Murder)के मामले में गलोड़ चौकी के दो पुलिस कर्मियों को सस्पेंड( Suspend) कर दिया गया है। इनमें एक कांस्टेबल( Constable) को अभी सस्पेंड ही किया गया है पर उसकी गिरफ्तारी नहीं हुई है। जबकि एक हैड कांस्टेबल ( Head constable) को सस्पेंड करने के साथ ही गिरफ्तार ( Arrest)भी किया गया है। हत्या के आरोप में तीन अन्य लोग गिरफ्तार हुए हैं। यानी इस मामले में कुल चार लोगों की अभी तक गिरफ्तारी हुई है। आरोप है कि ये सभी इस मामले में शामिल थे, जिसके चलते एसपी हमीरपुर अर्जित सेन( SP Hamirpur Arjit Sen) ने यह कार्रवाई की है। एसपी अर्जित सेन ने बताया कि पोस्टमार्टम की रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है।

ये भी पढ़ेः दिहाड़ी-मजदूरी करता था-पीट-पीटकर ली जान,शव सड़क पर रखकर प्रदर्शन, 6 हिरासत में

एसपी के पास पहुंचे ग्रामीण

हमीरपुर के दसवीं गांव में एक व्यक्ति की मौत होने के बाद पुलिस की कार्रवाई पर ग्रामीणों ने सवाल उठाए थे। व्यक्ति की मौत के लिए ग्रामीणों पर की गई कार्रवाई को दसवीं गांव के लोगों ने गलत ठहराते हुए एसपी हमीरपुर से मांग की है कि दोषी लोगों के खिलाफ कार्रवाई की जाए। एसपी हमीरपुर अर्जित सेन के पास प्रतिनिधिमंडल ने ज्ञापन सौंप कर पकड़े गए लोगों को छोड़ने की मांग की और दोषियों केखिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है। याद रहे गत दिवस गोईस निवासी राकेश कुमार पुत्र सीता राम की हत्या के मामले में गांव की दो महिलाओं व एक पुरुष सहित एक पुलिस कर्मी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया था। राकेश कुमार के साथ गुरुवार की रात मारपीट की थी,जिसके बाद उसकी मौत हो गई थी। इस हत्या के बाद लोगों ने रोष जताते हुए शव सड़क पर रखकर आवाजाही बंद कर दी थी। मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले दर्ज किया था और मार्ग बहाल करवाया था। इस मामले में छह लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में भी लिया गया था।

उधर इस मामले को लेकर एक वीडियो भी वायरल हुआ है, जिसमें गांव वाले व्यक्ति को पुलिस के हवाले कर रहे हैं। एसपी हमीरपुर अर्जित सेन ने बताया कि वायरल वीडियो के आधार पर पुलिस कर्मी को मारपीट करते हुए देखा गया है। इसलिए पुलिस कर्मी को सस्पेंड करने के साथ गिरफ्तार किया है। उन्होंने कहा कि शव की पोस्टर्माटम रिपोर्ट आने का इंतजार किया जा रहा है। प्रतिनिधिमंडल को भी आश्वासन दिया गया है कि पुलिस हर पहलू की गहनता से पड़ताल कर रही है और अगर लोग निर्दोष है तो उनके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की जाएगी।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है