हिमाचल के कुल्लू में दो लोगों ने पीट-पीट कर मौत के घाट उतारा व्यक्ति, हत्या का केस दर्ज

पुलिस ने दोनों आरोपियों को किया गिरफ्तार, मामला दर्ज कर शुरू की जांच

हिमाचल के कुल्लू में दो लोगों ने पीट-पीट कर मौत के घाट उतारा व्यक्ति, हत्या का केस दर्ज

- Advertisement -

कुल्लू। हिमाचल के कुल्लू (Kullu) जिला में एक व्यक्ति की पीट पीटकर हत्या (Murder)  करने का मामला सामने आया है। मामला जिला के निरमंड से बीती देर शाम का है। बताया जा रहा है कि व्यक्ति के सिर पर दो लोगों ने लकड़ी के डंडे से वार कर उसे मौत के घाट उतार दिया। वहीं सूचना मिलते ही पुलिस ने दोनों आरोपियों को हत्या के मामले में गिरफ्तार (Arrest) कर लिया है और के दर्ज कर आगामी जांच शुरू कर दी है। फिलहाल पुलिस हत्या के कारणों का पता लगाने में जुटी है। वहीं मृतक व्यक्ति की पहचान रामेश्वर वर्मा निवासी राजस्थान के रूप में हुई है।

यह भी पढ़ें:कांगड़ा के तरसूह में युवक हत्या मामले में एक गिरफ्तार, दोनों में देर रात तक हुई थी फोन पर बात

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार हत्या की घटना बूढ़ी दीवाली के अवसर पर लगे मेला मैदान में हुई। सोमवार देर शाम को एएसआई मानदेव को सूचना मिली की निरमंड (Nirmand) में 2 लोगों ने एक व्यक्ति से मारपीट की है। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल पर पड़े राजस्थान के कोटा निवासी रामेश्वर वर्मा को तुरंत अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने व्यक्ति को मृत घोषित कर दिया। वहीं पुलिस को दिए बयान में प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि वह अपने ढाबे में लोगों को खाना खिला रहा था। इसी दौरान मैदान के दूसरे कोने पर झगड़े का शोर सुनाई दिया। जब वह वहां पहुंचा तो देखा कि दो लोग एक व्यक्ति को डंडे से पीट रहे थे।


यह भी पढ़ें:श्रद्धा हत्याकांड पर शिमला में प्रदर्शन, आरोपी आफताब के खिलाफ मांगी सख्त कार्रवाई

आरोपियों की पहचान पवन कुमार व प्रवीण कुमार निवासी जिला मंडी के रूप में हुई। पवन कुमार ने अपने हाथ में लकड़ी का मोटा डंडा लेकर राजस्थान के कोटा निवासी (Rajasthan Person) रामेश्वर वर्मा के सिर पर वार किया। रामेश्वर जमीन पर बेसुध होकर मुंह के बल गिर गया। सिर में गहरी चोट लगने के कारण रामेश्वर की मौत हुई। वहीं पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करके करवाई शुरू कर दी है। मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी आनी (DSP Aani)  रविंद्र नेगी ने बताया कि दोनों आरोपियों के खिलाफ धारा 302, 34 आईपीसी के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। दोनों को हिरासत में भी ले लिया गया है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group

- Advertisement -

loading...
Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




×
सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है