Covid-19 Update

2,06,369
मामले (हिमाचल)
2,01,520
मरीज ठीक हुए
3,506
मौत
31,726,507
मामले (भारत)
199,611,794
मामले (दुनिया)
×

Una: तेजधार हथियार से किया गया युवक का Murder; ‘हत्यारा कौन’ बना है रहस्य

Una: तेजधार हथियार से किया गया युवक का Murder; ‘हत्यारा कौन’ बना है रहस्य

- Advertisement -

ऊना। जिले के सीमांत गांव मलूकपुर में एक युवक की हत्या (Murder) का सनसनीखेज मामला सामने आया है। मृतक की पहचान मलूकपुर निवासी लक्की के रूप में की गई है। लक्की की हत्या किसने और क्यों की यह अभी तक रहस्य बना हुआ है। ऊना पुलिस को युवक की हत्या की सूचना उसकी मौत के बाद पीजीआई (PGI) के अधिकारियों ने फोन पर मिली। हैरत की बात है कि उसके परिजनों ने भी पुलिस (Police) को लक्की पर हमला होने या उसकी मौत हो जाने के संबंध में कोई सूचना नहीं दी।

यह भी पढ़ें: जयराम सरकार की घेराबंदी को Congress का मिशन ब्लॉक, राठौर ने CM को दी चुनौती

पुलिस ने मामला दर्ज कर शुरू कर दी है जांच

पीजीआई से मिली सूचना के बाद पुलिस ने पीजीआई पहुंच लक्की के शव को कब्जे में लिया और उसका पोस्टमार्टम की प्रक्रिया आरंभ कर दी है। वहीं युवक की हत्या से न केवल मलूकपुर बल्कि सनोली, मजारा, पूना और बीनेवाल गांवों में दहशत का माहौल है। पुलिस ने घटना के संबंध में अज्ञात लोगों के खिलाफ धारा 302 के तहत केस दर्ज (Case Filed) करते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है। इतना ही नहीं पुलिस ने संदेह के आधार पर कुछ लोगों को दबोचने के लिए दो टीमों का गठन करके टीमों को फौरन रवाना भी कर दिया है। एसपी ऊना (Una) कार्तिकेयन गोकुल चंद्रन और एएसपी विनोद कुमार धीमान ने मौके पर पहुंच घटना का जायजा लिया है। जानकारी देते हुए एएसपी ऊना विनोद कुमार धीमान ने बताया कि यह घटना रविवार रात की है।


यह भी पढ़ें: जयराम ठाकुर से PM Modi कल करेंगे कोविड-19 हालातों पर चर्चा, होगी वीडियो कांफ्रेंसिंग

पूछताछ कर रही है पुलिस, जल्द होगा खुलासा

युवक के पेट पर अज्ञात लोगों ने तेजधार हथियारों से वार कर दिए। जिसके बाद घायल अवस्था में लक्की को उसके परिजन नंगल के बीबीएमबी अस्पताल ले गए, वहीं बीबीएमबी में उसकी नाजुक हालत के चलते उसे फौरन पीजीआई रेफर कर दिया गया। जबकि पीजीआई में उपचार के दौरान लक्की की मौत हो गई। पीजीआई के अधिकारियों ने मामले के संबंध में पुलिस को सूचना दी। जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने लाश को कब्जे में लिया है। वहीं अब लक्की के शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। उसके परिजनों से भी मामले के बारे में पूछताछ की जा रही है। लेकिन अभी तक किसी ने भी इस संबंध में कोई बयान पुलिस को नहीं दिया है। एएसपी विनोद कुमार धीमान ने बताया कि जिला पुलिस ने ग्रामीणों और आसपास के लोगों से की गई बातचीत और पूछताछ के आधार पर दो टीमों का गठन करके कुछ संदिग्ध लोगों को दबोचने के लिए रवाना कर दिया है। वारदात का आधार पुरानी रंजिश भी हो सकता है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group… 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है