×

राहुल पर बोले अनुराग- ये धर्म-जाति पर बांटने का काम करते हैं, हम सबका साथ की बात करते हैं

राहुल गांधी के त्रिवेंद्रम में दिए गए बयान को लेकर साधा निशाना

राहुल पर बोले अनुराग- ये धर्म-जाति पर बांटने का काम करते हैं, हम सबका साथ की बात करते हैं

- Advertisement -

ऊना। केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर (Anurag Thakur) ने ऊना से राहुल गांधी पर हमला बोला है। हाल ही त्रिवेंद्रम में राहुल गांधी (Rahul Gandhi) द्वारा दिए गए बयान को लेकर अनुराग ठाकुर ने राहुल पर निशाना साधा। ऊना भारतीय जनता पार्टी (Una BJP) के कार्यक्रम में अनुराग ठाकुर पर कहा कि राहुल गांधी और इनका पूरा परिवार (Gandhi Family) उत्तर प्रदेश से चुनाव (Election) लड़ता रहा और जब राहुल गांधी अमेठी से हार गए और वायनाड केरल (Kerala) से जाकर जीत गए तो केरल में जाकर केरल जाकर उत्तर भारतीयों को गाली निकालते हैं। उत्तर भारतीयों को अकल नहीं है मूर्ख हैं इन्हें समझ नहीं आती ऐसा कहते हैं।


यह भी पढ़ें:‘दिल्ली की घटना में BJP के समर्थक शामिल थे, अंग्रेजों से ज्यादा जुल्म कर रही सरकार’

अनुराग ठाकुर (Anurag Thakur) ने कहा कि ये देश को बांटने का काम करते हैं। इन्होंने पहले देश जाति, धर्म और समाज के नाम पर बांटा और अब क्षेत्र के नाम पर लोगों को बांटने का काम कर रहे हैं, लेकिन नरेंद्र मोदी ही एक ऐसे नेता हैं जो एक ही बात कहते हैं सबका साथ, सबका विकास और सबका विश्वास। उन्होंने कहा कि इसी मूल मंत्र पर हमारी देश की सरकार चलती है। आपको बता दें कि यह बाते में ऊना में बीजेपी के एक कार्यक्रम में अनुराग ठाकुर ने कहीं। आज ऊना में भारतीय जनता पार्टी के कार्यालय (Una BJP Office) के भूमि पूजन का कार्यक्रम रखा गया था। इसमें हिमाचल बीजेपी प्रभारी (Himachal BJP Incharge) अविनाश राय खन्ना के साथ अनुराग ठाकुर, सतपाल सत्ती भी मौजूद रहे। इसी दौरान आयोजित कार्यक्रम में राहुल गांधी को लेकर अनुराग ठाकुर ने उक्त बयान दिया है।

यह भी पढ़ें:  राहुल के कमेंट पर शाह का रिप्लाई, दो साल पहले बन चुका है मत्स्य विभाग-आप छुट्टी पर थे

क्या कहा था राहुल गांधी ने

आपको बता दें कि हाल ही में त्रिवेंद्रम में राहुल गांधी ने कहा था कि मैं पहले 15 साल उत्तर भारत से सांसद रह चुका हूं। मुझे अलग तरह की राजनीति की आदत पड़ गई थी। ऐसे में केरल आना मेरे लिए नया अनुभव था। मैंने यहां देखा कि लोग मुद्दों में दिलचस्पी लेते हैं, यहां लोग संजीदगी से विचार करते हैं। राहुल गांधी के बयान पर कांग्रेस नेता आनंद शर्मा ने भी खुद बयान जारी किया था। इसमें आनंद शर्मा ने कहा था कि राहुल गांधी ने जो बयान त्रिवेंद्रम में दिया है वो उनका निजी अनुभव। उन्होंने कहा था कि राहुल गांधी ने अपने बयान में उत्तर भारतीयों का अनादर नहीं किया है। इसके अलावा कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कपिल सिब्बल भी राहुल के इस बयान को लेकर तीखी टिप्पणी देकर कह चुके हैं कि वोटर्स को बेवकूफ नहीं समझना चाहिए।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है