Covid-19 Update

2,21,306
मामले (हिमाचल)
2,16,288
मरीज ठीक हुए
3,703
मौत
34,043,758
मामले (भारत)
240,610,733
मामले (दुनिया)

हिमाचल: 27 सितंबर के बंद को सफल बनाने में जुटा संयुक्त किसान मंच

किसान नेताओं ने कहा- हर तबके से मिल रहा समर्थन

हिमाचल: 27 सितंबर के बंद को सफल बनाने में जुटा संयुक्त किसान मंच

- Advertisement -

शिमला। संयुक्त किसान मंच के आह्वान पर सोमवार को हिमाचल बंद के दौरान प्रदेश में बाजार बंद रहेंगे। वहीं, किसान सूबे के सभी जिला मुख्यालयों पर प्रदर्शन करेंगे। संयुक्त किसान मंच का दावा है कि शिमला के अलावा सोलन, सिरमौर, कुल्लू, मंडी और चंबा जिले में उन्हें व्यापक जनसमर्थन मिल रहा है, जबकि अन्य जिलों में भी बंद का असर दिखेगा। किसानों-बागवानों के अलावा व्यापारी, ट्रांसपोर्टर, छात्र, मजदूर और नौजवान भी इस आंदोलन को अपना समर्थन दे रहे हैं। वहीं, बंद को सफल बनाने को लेकर संयुक्त किसान मंच ने सोशल मीडिया पर अभियान छेड़ा हुआ है।

यह भी पढ़ें:हिमाचल में यहां गरजीं आशा वर्कर, सरकारी कर्मचारी घोषित करने की उठाई मांग

लगातार बढ़ रहे फॉलोअर्स

संयुक्त किसान मंच के फेसबुक पेज से चार दिन में एक हजार से अधिक फॉलोअर्स जुड़ चुके हैं। छौहारा वैली एप्पल सोसायटी के प्रधान संजीव ठाकुर का कहना है कि 300 से अधिक बागवानों के हिमाचल बंद को लेकर वीडियो संदेश मिले हैं, जिनमें 40 महिला बागवान और 60 के करीब बुजुर्ग बागवान शामिल हैं। संयुक्त किसान मंच रोहड़ू के संयोजक सुखदेव चौहान और सह संयोजक संजीव ठाकुर ने बताया कि शनिवार को रोहड़ू बाजार में व्यापारियों का समर्थन जुटाया गया। कारोबारियों ने सांकेतिक रूप से अपने व्यापारिक प्रतिष्ठान बंद रखने का आश्वासन दिया है।

राकेश सिंघा ने दिया अपना समर्थन

वहीं, ठियोग कुमारसैन से विधायक राकेश सिंघा ठियोग और कुमारसैन में सोमवार को दुकानें बंद रख समर्थन देने का आह्वान कर चुके हैं। कोटखाई में सुशील चौहान और प्रताप चौहान, जुब्बल में जय सिंह जेहटा और मेहर सिंह, ठियोग में पूर्व जिला परिषद सदस्य सोहन ठाकुर, पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राजेंद्र वर्मा और संजीव हिमाचल बंद को लेकर समर्थन जुटा रहे हैं। मंच के प्रदेश सह संयोजक संजय चौहान ने बताया कि संयुक्त किसान मोर्चा के अलावा व्यापारी, छात्र, मजदूर सहित अन्य सभी संगठन हिमाचल बंद में सहयोग देंगे।

हिमाचल और देश-दुनिया के ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page

 

- Advertisement -

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है