Covid-19 Update

1,98,901
मामले (हिमाचल)
1,91,709
मरीज ठीक हुए
3,391
मौत
29,570,881
मामले (भारत)
177,058,825
मामले (दुनिया)
×

#Kangana ने मुंबई में खुद को बताया सेफ तो #Urmila बोलीं – ‘बहन सिर में चोट लग गई है क्या’

कंगना ने मुंबई पहुंचकर किए मुंबा देवी और सिद्धिविनायक के दर्शन

#Kangana ने मुंबई में खुद को बताया सेफ तो #Urmila बोलीं – ‘बहन सिर में चोट लग गई है क्या’

- Advertisement -

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अपनी बहन रंगोली चंदेल के साथ काफी समय बाद मुंबई पहुंचीं। कंगना ने मुंबई पहुंचकर सबसे पहले मुंबा देवी और सिद्धिविनायक मंदिर के दर्शन किए और पूजा-अर्चना की। दर्शन करने के बाद कंगना (Kangana Ranaut) ने अपनी फोटोज भी सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर कीं। कैप्शन में कंगना ने लिखा कि वह अब मुंबई में सुरक्षित महसूस करती हैं। कंगना की फोटोज सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। अब कंगना कुछ कहे और विवाद ना हो ऐसा तो हो ही नहीं सकता। कंगना की इस पोस्ट पर भी विवाद हुआ है। कंगना के ट्वीट (Tweet) पर बॉलीवुड एक्ट्रेस और शिवसेना नेता उर्मिला मातोंडकर ने कमेंट किया है।

 


 

सिद्धिविनायक मंदिर के दर्शन करने के दौरान कंगना ने अपनी फोटोज़ शेयर करते हुए लिखा था, ‘अपने प्यारे शहर मुंबई के लिए खड़े होने पर मुझे जिस मात्रा में नफ़रत मिली, उसने मुझे बेचैन कर दिया था। आज मैं आशीर्वाद लेने मुंबा देवी और श्रीसिद्धिविनायक मंदिर गई। अब मुझे एहसास हो रहा है कि मैं सुरक्षित हूं और मुझे स्वीकार किया जा रहा है। जय हिंद, जय महाराष्ट्र’।

 

 

उर्मिला (Urmila Matondkar) ने कंगना के इस ट्वीट का मज़ाक उड़ाया है और ट्वीट करते हुए लिखा है, ‘अपने प्यारे शहर मुंबई के लिए खड़े होने के लिए… बहन सिर में चोट लग गई है क्या?’। उर्मिला ने ये बात मराठी में कही और अपने ट्वीट में ढेर सारी हंसने वाली इमोजी भी बनाई हैं।

 

 

दरअसल, सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले के दौरान कंगना की बयानबाज़ी काफी चर्चा में रही थी। इस बहस में कंगना ने मुंबई की तुलना POK से कर दी थी जिसकी वजह से उनकी काफी अलोचना हुई थी। इस दौरान कंगना की उर्मिला से भी ट्विटर पर काफी बहस हुई थी और दोनों ने एक दूसरे को काफी भला-बुरा कहा था।

 

हिमाचल अभी अभी Mobile App का नया वर्जन अपडेट करने के लिए इस Link पर Click करें… 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है