Covid-19 Update

2,2,003
मामले (हिमाचल)
2,22,361
मरीज ठीक हुए
3,830
मौत
34,572,523
मामले (भारत)
261,511,846
मामले (दुनिया)

हमीरपुर में अनुराग ठाकुर के काफ‍िले में शामिल गाड़ि‍यां दुर्घटनाग्रस्‍त, दो कर्मी घायल

लावारिस पशु आया गाड़ी के सामने, चालक ने लगाई ब्रेक

हमीरपुर में अनुराग ठाकुर के काफ‍िले में शामिल गाड़ि‍यां दुर्घटनाग्रस्‍त, दो कर्मी घायल

- Advertisement -

हमीरपुर। केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर के काफ‍िले में शामिल तीन गाड़ियां हादसे की शिकार हुई है। इस हादसे में दो सुरक्षा कर्मियों के घायल होने की सूचना है। हलांकि केंद्रीय मंत्री अनुसार ठाकुर घटनास्‍थल से आगे निकल गए थे इसलिए उनकी गाड़ी को नुकसान नहीं पहुंचा है। इस हादसे में घायल दोनों सुरक्षा कर्मियों को हमीरपुर में प्राथमिक उपचार के लिए ले जाया गया है।

यह भी पढ़ें:आपदा में छिन गया था रोजगार तो बंगाणा के राकेश के शुरू किया गद्दे बनाने का कारोबार

जानकारी के अनुसार केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर अपने घर समीरपुर से वापस दिल्ली जाने के लिए  कांगड़ा एयरपोर्ट के लिए रवाना हो रहे थे, इस दौरान हमीरपुर स्थित सर्किट हाउस के निकट चिल्ड्रन पार्क से आगे गाड़ी के आगे सड़क पर घूम रहे बेसहारा पशु के आ जाने से एक गाड़ी के चालक ने ब्रेक लगाई और पीछे काफिले में चल रही गाड़ियां आपस में टकरा गई। गाड़ियों के टकराने से वाहन चालकों सहित दो पुलिस जवानों को चोटें आई हैं। केंद्रीय मंत्री व उनका स्टाफ सहित उनकी गाड़ी पूरी तरह सुरक्षित हैं।

सूचना मिलते सदर पुलिस थाना प्रभारी टीम सहित घटनास्थल के लिए रवाना हो गए। ट्रैफिक प्रभारी पाल सिंह का कहना है कि केंद्रीय मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर के काफिले में चल रहे वाहनों के आपस में टकराने की सूचना है। गाड़ी के आगे बेसहारा पशु आने के बाद एक गाड़ी के अचानक ब्रेक लगाने के बाद पीछे चल रहे वाहन टकरा गए। एएसपी हमीरपुर विजय सकलानी का कहना है कि केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर की एस्कॉर्ट की टेल कार में चल रही तीन गाड़ियों को हादसे में नुकसान पहुंचा है। इस घटना में तीन पुलिसकर्मी घायल हुए हैं, जिनका मेडिकल कॉलेज हमीरपुर में उपचार चल रहा है। एक सुरक्षाकर्मी को अधिक छोटे लगी है जबकि 2 पुलिस जवान हल्के घायल हुए हैं।गाड़ी के आगे पशुअचानक आ गया था जिसको बचाने के चक्कर में एक गाड़ी के अचानक ब्रेक लगाने के बाद पीछे चल रहे वाहन टकरा गए।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

- Advertisement -

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है