हिमाचल में यहां बस स्टैंड पर जमकर चले लात-घूंसे, कोई मामला दर्ज नहीं

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है लड़ाई-झगड़े का यह वीडियो

हिमाचल में यहां बस स्टैंड पर जमकर चले लात-घूंसे, कोई मामला दर्ज नहीं

- Advertisement -

मंडी। हिमाचल के मंडी (Mandi) शहर के अंतरराज्यीय बस स्टैंड पर लड़ाई-झगड़े के दो वीडियो (Video) सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं। वीडियो में जो लोकेशन देखी जा रहा है वो मंडी बस स्टैंड की ही है, लेकिन लड़ाई-झगड़ा करने वाले कौन हैं, इसकी कोई जानकारी नहीं मिल पाई है। इस वीडियो के बारे में जब जांच पड़ताल की गई तो मंडी जिला पुलिस से थोड़ी-बहुत जानकारी जरूर मिली। एसपी मंडी शालिनी अग्निहोत्री ने बताया कि पिछले कल यानी पहली जनवरी को सदर थाना में दूरभाष के माध्यम से जानकारी मिली थी कि बस स्टैंड (Bus Stand) पर कुछ लोग आपस में लड़-झगड़ रहे हैं और इनमें मारपीट (Beating Case) हो रही है।


यह भी पढ़ें: हिमाचलः छात्रों में मारपीट का एक और वीडियो वायरल, अब इस जिला का

सूचना मिलने के बाद सदर थाना से एक टीम जब बस स्टैंड पर पहुंची तो वहां पर ऐसा कुछ भी नहीं पाया गया। इसके अलावा मारपीट को लेकर सदर थाना या जिला पुलिस के पास अभी तक कोई शिकायत प्राप्त नहीं हुई है। यदि शिकायत मिलती है तो उसपर नियमानुसार कार्रवाई अम्ल में लाई जाएगी। बता दें कि हम भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो की पुष्टि नहीं कर रहे हैं। वायरल हो रहे वीडियो को लेकर जो जानकारी हमें मिल पाई है उसे आप तक पहुंचाने का प्रयास किया है। मारपीट किस वजह से हुई और किसमें हुई, इस बारे में अभी जानकारी जुटाने का प्रयास किया जा रहा है। जैसे ही इस संदर्भ में अधिक जानकारी मिलेगी तो उसे जरूर सांझा किया जाएगा।

 

 

निजी बस की छत पर सवारियां, पुलिस ने काटा चालान

संगड़ाह। उपमंडल संगड़ाह में पुलिस ने एक निजी बस की छत पर सवारियां ढोने के मामले में संबंधित बस का चालान (Bus Challan) किया है। पुलिस टीम ने रविवार को नौहराधार से हरिपुरधार रोड़ पर यातायात चेकिंग कर रही थी। इस दौरान सैल गांव के नजदीक टिम्बी से सोलन रूट पर जाती हुई एक निजी बस (Private Bus) को रोका गया। यह बस छत पर सवारियों को बिठाकर ले जा रही थी। लिहाजा पुलिस ने उक्त बस का 14,500 रुपए का चालान किया। साथ ही बस की छत पर बैठी सवारियों को बस से उतारा गया। बस का परिचालक बिना लाइसेंस के पाया गया, जिसका भी चालान किया गया। मामले की पुष्टि डीएसपी संगड़ाह शक्ति सिंह ने करते हुए बताया कि इस दौरान बस के अंदर बैठी सवारियों के आग्रह पर बस को जाने दिया गया, लेकिन बस के कागजातों को नियमानुसार जब्त कर लिया गया हैए जोकि आगामी कार्रवाई के लिए जिला न्यायालय भेजे जाएंगे।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group

 

 

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए Subscribe करें हिमाचल अभी अभी का Telegram Channel…

 

 

- Advertisement -

loading...
Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




×
सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है