Covid-19 Update

3,04, 629
मामले (हिमाचल)
2,95, 385
मरीज ठीक हुए
4154
मौत
44,126,994
मामले (भारत)
589,215,995
मामले (दुनिया)

विक्रमादित्य बोले: युवाओं की चिंता अब होगी खत्म, कांग्रेस सत्ता में आते सुरक्षित करेगी भविष्य

विक्रमादित्य सिंह ने सिरमौर के शिलाई में युवा रोजगार यात्रा का किया शुभारंभ

विक्रमादित्य बोले: युवाओं की चिंता अब होगी खत्म, कांग्रेस सत्ता में आते सुरक्षित करेगी भविष्य

- Advertisement -

शिमला/शिलाई। कांग्रेस विधायक एवं प्रदेश युवा रोजगार यात्रा (Yuva Rozgar Yatra) के संयोजक विक्रमादित्य सिंह (Vikramaditya Singh) ने कहा है कि कांग्रेस सत्ता में आते ही युवाओं को रोजगार के अवसर सुनिश्चित करेगी। उन्होंने युवाओं से एकजुट होकर बीजेपी की जन विरोधी नीतियों व निर्णयों का खुल कर विरोध करने का आह्वान किया है। शुक्रवार को जिला सिरमौर के शिलाई से कफोटा व पावंटा साहिब (Paonta Sahib) में युवा रोजगार यात्रा का शुभारंभ करते हुए विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि आज जिस प्रकार देश में बेरोजगारी व मंहगाई बढ़ रही है उससे युवा बहुत ही दुखी और हतोत्साहित है।

यह भी पढ़ें:विक्रमादित्य सिंह बोले: किसानों बागवानों के हितों से खिलवाड़ नहीं होने देगी कांग्रेस

उन्होंने कहा कि अब उन्हें इसकी ज्यादा चिंता नही करनी चाहिए। कांग्रेस (Congress) सत्ता में आते ही युवाओं का भविष्य सुरक्षित व सुनिश्चित करेगी। विक्रमादित्य सिंह ने भारी जन समूह को संबोधित करते हुए कहा कि बीजेपी ने आज देश प्रदेश में किसानोंए बागवानों की कमर तोड़ कर रख दी है। उन्होंने कहा कि प्रदेश की अर्थव्यवस्था पूरी तरह अस्त व्यस्त होकर रह गई है। आज प्रदेश पर 70 हजार से अधिक का कर्ज चढ़ चुका है। बीजेपी सरकार (BJP Govt) सरकारी धन का दुरुपयोग कर रही है।

यह भी पढ़ें:डॉ राजेश शर्मा पहुंचे ढलियारा कॉलेज, एनएसयूआई की बैठक में युवाओं में भरा जोश

विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि सेना में अग्निपथ योजना युवाओं के भविष्य के साथ एक बड़ा खिलवाड़ है। उन्होंने कहा कि सेना में अंशकालिक भर्ती कदापि नही होनी चाहिए। विक्रमादित्य सिंह ने प्रदेश में पुलिस भर्ती पेपर लीक मामले (Police recruitment paper leak cases) को भी बीजेपी का सबसे बड़ा घोटाला बताते हुए कहा कि इस प्रकरण से सरकार की साख पर बहुत बड़ा वटा लगा है। कांग्रेस सत्ता में आते ही इस पूरे घोटाले की जांच करवाएगी और दोषियों को किसी भी कीमत पर बक्शा नही जाएगा।

विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि कांग्रेस अपने छह सत्य वचन पूरा करेगी, जिसमें युवाओं को 680 करोड़ की युवा स्टार्ट अप योजना, स्वास्थ्य शिक्षा एवं पर्यटन विभागों में 2 लाख भर्तियां, होम स्टे, होटल, एडवेंचर स्पोर्ट्स व बागवानी क्षेत्र को विशेष पैकेज, मनरेगा, शहरी रोजगार गारंटी योजनाए कर्मचारियों को पुरानी पेंशन लागू करना प्रमुख है। इस दौरान उनके साथ विधायक हर्षवर्धन चौहान व अन्य नेता भी मौजूद थे।

हिमाचल और देश-दुनिया के ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page

 

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group… 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है