Covid-19 Update

3,05, 383
मामले (हिमाचल)
2,96, 287
मरीज ठीक हुए
4157
मौत
44,170,795
मामले (भारत)
590,362,339
मामले (दुनिया)

मुकेश पर भड़के कृषि मंत्री, बोले- पहले ये बताएं किसने बंद की थी पुरानी पेंशन

घोषणाओं पर ली चुटकी, कहा- ना नौ मन तेल होगा और ना ही राधा नाचेगी

मुकेश पर भड़के कृषि मंत्री, बोले- पहले ये बताएं किसने बंद की थी पुरानी पेंशन

- Advertisement -

ऊना। हरोली युवा कांग्रेस की युवा आक्रोश रैली के दौरान नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री (Mukesh Agnihotri) द्वारा सीएम जयराम ठाकुर के खिलाफ की गई टिप्पणी पर कृषि मंत्री वीरेंद्र कंवर ने कड़ा पलटवार किया है। ऊना में कृषि मंत्री ने कहा कि नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री बेहद निम्न स्तर की बयानबाजी पर उतर आए हैं और उन्हें अपने पद की गरिमा का ध्यान रखना चाहिए। नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री द्वारा युवा आक्रोश रैली के दौरान की गई बड़ी-बड़ी घोषणाओं पर चुटकी लेते हुए कृषि मंत्री ने कहा कि ना नौ मन तेल होगा और ना ही राधा नाचेगी। कर्मचारियों के लिए पुरानी पेंशन स्कीम लागू करने के संबंध में मंच से नेता प्रतिपक्ष द्वारा माता चिंतपूर्णी की कसम उठाए जाने पर कटाक्ष करते हुए उन्होंने कहा कि नेता प्रतिपक्ष पहले कर्मचारियों और पेंशनरों यह बताएं कि पुरानी पेंशन स्कीम को किस सरकार ने हिमाचल प्रदेश में बंद किया था।

यह भी पढ़ें- हिमाचल सरकार को 9 अगस्त तक OPS बहाल करने का अल्टीमेटम, दी ये चेतावनी

विधानसभा चुनाव के नजदीक आते-आते सियासी उठापटक दिन प्रतिदिन गति पकड़ती जा रही है। रविवार को नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री द्वारा युवा कांग्रेस की आक्रोश रैली में सीएम पर की गई टिप्पणियों को लेकर कृषि मंत्री ने कड़ा ऐतराज जताया और उन्हें अपने पद की गरिमा के अनुरूप बयानबाजी करने की ताकीद की। कृषि मंत्री ने कहा कि नेता प्रतिपक्ष अति उत्साह में सीएम जयराम (CM Jai Ram Thakur) के खिलाफ बेहद निम्न स्तर की बयान बाजी कर रहे हैं जिसे कतई सहन नहीं किया जाएगा। मुकेश अग्निहोत्री को यह ध्यान रखना चाहिए कि जिस भाषा का प्रयोग करेंगे उन्हें उसी भाषा में जवाब भी मिलेगा।

नेता प्रतिपक्ष की बड़ी-बड़ी घोषणाओं पर कटाक्ष करते हुए वीरेंद्र कंवर (Virendra Kanwar ) ने कहा कि चुनाव के नजदीक आते-आते कांग्रेसी किसी भी हद तक जाकर बयानबाजी करने से गुरेज नहीं कर रहे। उन्होंने कहा कि केवल मात्र चुनावी वर्ष में ही कांग्रेस को समाज के हर वर्ग की याद आती है जबकि बीते 4 सालों में विकट परिस्थितियों के बीच सीएम जयराम ठाकुर हिमाचल प्रदेश की जनता के बीच रहे, लेकिन इस पूरे कालखंड के दौरान कांग्रेस पूरी तरह से गायब रही है। उन्होंने कहा कि नेता प्रतिपक्ष द्वारा की गई बड़ी बड़ी घोषणा केवल मात्र हवाई घोषणाएं हैं ना नौ मन तेल होगा और ना ही राधा नाचेगी।

हिमाचल और देश-दुनिया के ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है