Covid-19 Update

2,26,859
मामले (हिमाचल)
2,22,190
मरीज ठीक हुए
3,825
मौत
34,555,431
मामले (भारत)
260,661,944
मामले (दुनिया)

हिमाचल दुकान पर रखे कर्मी ने जाली चाबी बनाकर चोरी छिपे गोदाम से बेच डाला लाखों का सामान

पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी किया गिरफ्तार

हिमाचल दुकान पर रखे कर्मी ने जाली चाबी बनाकर चोरी छिपे गोदाम से बेच डाला लाखों का सामान

- Advertisement -

नूरपुर। हिमाचल में एक शातिर व्यक्ति ने होल सेल की दुकान (Shop) में चोरी की वारदात को अंजाम दिया। आरोपी व्यक्ति इसी दुकान पर काम भी करता था। मौका पाकर उसने गोदाम की डुपलीकेट चाबी (Duplicate Key) बना ली और उससे ताला खोल कर लाखों का सामान चोरी (Theft) कर बेच दिया। मामला पुलिस थाना डमटाल के तहत मुख्य बाजार से सामने आया है। पीड़ित दुकान मालिक ने इसकी शिकायत पुलिस थाना में दर्ज करवाई है। जिसके बाद पुलिस ने आगामी जांच करते हुए घटना को अंजाम देने वाले मुख्य आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़ें:हिमाचलः होटल से हुए मोबाइल चोरी, कुल्लू पुलिस ने धरा पं बंगाल का युवक

डमटाल थाना के अतिरिक्त प्रभारी रमेश बैस के अनुसार मुकेश कुमार निवासी गांव व डाकघर डमटाल तह इंदौरा जिला कांगड़ा ने इस संबंध में शिकायत दर्ज करवाई है। पीड़ित मुकेश ने बताया कि वह डमटाल (Damtal) के मुख्य बाजार में कंफेक्शनरी के सामान की होलसेल की दुकान करता है। उनके गोदाम में रखे चायपत्ती के बैग चोरी हो गए थे। उन्होंने बताया कि इससे पहले भी गोदाम में कई तरह का समान चोरी हुआ है। शक होने पर जब गोदाम में जाकर देखा गया तो वहां पर लगे सीसीटीवी (CCTV) कैमरों के मुंह दूसरी ओर मुड़े हुए थे।

यह भी पढ़ें:हिमाचल: बाइक चोरी मामले में Inter State गैंग के दो सदस्य गिरफ्तार

एक क्विंटल चायपत्ती बेचते रंगे हाथों धरा आरोपी

उन्होंने बताया कि दुकान के एक कर्मी सतनाम सिंह उर्फ बिल्लू निवासी वार्ड नंबर नौ गांव व डाकघर डमटाल तहसील इंदौरा जिला कांगड़ा ने इस घटना को अंजाम दिया है। सतनाम आए दिन गोदाम से सामान उनकी गाड़ियों में लोड करके ग्राहकों को देने जाता था। सतनाम सिंह ने गोदामों में लगे तालों की जाली चाबियां बनाकर और अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर काफी दिनों से चोरी की घटना को अंजाम दे रहा था। मुकेश ने बताया कि कुछ दिन पहले ही अपने साथियों के साथ मिलकर गोदाम से चाय पत्ती‌ के 24 किलो के चार बैग व अन्य सामान चुराया व डमटाल बाजार में ही एक दुकानदार को बेचते समय पकड़ा गया। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर मामला दर्ज करके कोर्ट में पेश किया गया। जिसे कोर्ट द्वारा पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया है आरोपित की निशानदेही पर डमटाल में ही एक दुकानदार को बेचे गए चाय पत्ती के थैलों को भी पुलिस ने कब्जे में लिया है।

हिमाचल और देश-दुनिया के ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page

 

- Advertisement -

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है