शिवधाम निर्माण कार्य में लगे मजदूरों को नहीं मिला वेतन, सीएम नहीं ले रहे सुध

3 महीने से मजदूरों को नहीं मिला वेतन, अब मजबूरन मजदूर कर रहे पलायन

शिवधाम निर्माण कार्य में लगे मजदूरों को नहीं मिला वेतन, सीएम नहीं ले रहे सुध

- Advertisement -

मंडी। शहर के कांगड़ी धार में शिव धाम निर्माण कार्य में लगे मजदूर आज पलायन कर रहे हैं। निर्माण कार्य में लगी कंपनी ने कई महीने से मजदूरों को वेतन नहीं दिया है। सीएम जयराम ठाकुर (CM Jai Ram Thakur) अपने ड्रीम प्रोजेक्ट शिव धाम (Dream Project Shiv Dham) की सुध लेने के बजाय गुजरात चुनावों में व्यस्त है। बुधवार को यह जुबानी हमला यूथ कांग्रेस प्रदेश प्रवक्ता राजेंद्र ठाकुर व जिला प्रवक्ता डिंपल शर्मा ने संयुक्त पत्रकार वार्ता के दौरान किया है। युवा नेताओं ने कहा कि सीएम जयराम ठाकुर के ड्रीम प्रोजेक्ट शिवधाम आज खतरे के बादल मंडरा रहे हैं।

यह भी पढ़ें:पंचायत सचिवों को प्रशिक्षण में दिए जाने वाले वेतन को लेकर वित्त विभाग ने दी मंजूरी

मजदूरों को पिछले 3 महीने से वेतन नहीं मिला है और प्रदेश के मुखिया जयराम गुजरात चुनाव प्रचार में लगे हैं। इस मौके यूथ कांग्रेस (Youth Congress) प्रदेश प्रवक्ता राजेंद्र ठाकुर ने कहा कि शिव धाम के निर्माण कार्य में लगे मजदूरों को स्थानीय प्रशासन कंबल व गद्दे मुहैया करवा रहा है। लेकिन प्रदेश सरकार कंपनी पर कार्यवाही करने के बजाय कुंभकरणी नींद सोई है। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि शिवधाम की आड़ में बहुत बड़े घोटाले को अंजाम दिया जा रहा है। निर्माण कार्य की कोई भी गुणवत्ता नहीं जांची जा रही है।

वहीं यूथ कांग्रेस जिला प्रवक्ता डिंपल शर्मा ने कहा कि हिमाचल प्रदेश विश्वविद्यालय का जो परिणाम घोषित किया गया जिसमें 80 फीसदी छात्र फेल है। प्रदेश में छात्रों के भविष्य के साथ खिलवाड़ किया जा रहा है। पीएम नरेंद्र मोदी की रैली में प्रदेश सरकार ने एचआरटीसी की बसों का भरपूर इस्तेमाल किया गया। एचआरटीसी ने प्रदेश सरकार को 14 करोड़ से अधिक बिल थमाया है। जो अब जनता की जेब से वसूला जाएगा। प्रदेश सरकार अपने कार्यकाल में पूरी तरह से विफल रही है। जयराम ठाकुर प्रदेश को कर्ज तले दबाने के अलावा कुछ नहीं कर पाए।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है