Covid-19 Update

2,27,195
मामले (हिमाचल)
2,22,513
मरीज ठीक हुए
3,831
मौत
34,596,776
मामले (भारत)
263,226,798
मामले (दुनिया)

हिमाचल: जिस आंगन से कल उठनी थी बहन की डोली, वहां पहुंचेगी भाई की अर्थी

हिमाचल के सिरमौर जिला में बाइक हादसे में युवक की मौत पुलिस ने मामला दर्ज कर शुरू की जांच

हिमाचल: जिस आंगन से कल उठनी थी बहन की डोली, वहां पहुंचेगी भाई की अर्थी

- Advertisement -

शिलाई। हिमाचल में अगले कल यानी शुक्रवार को जिस घर से बहन की डोली उठनी थी, उसी घर के आंगन में भाई की अर्थी सजेगी। यह दर्दनाक हादसा (Accident) हिमाचल के सिरमौर जिला के शिलाई क्षेत्र का है। यहां आज यानी गुरुवार को शिलाई उपमंडल के रोनहाटण्रास्त सड़क मार्ग पर उजालखाल नामक स्थान पर एक बाइक दुर्घटनाग्रस्त (Bike Accident) हो गई, जिसमें एक एक युवक की मौत हो गई। वहीं दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। मृतक की पहचान (30) भीम सिंह पुत्र नट्टू राम निवासी गांव देवलाह ग्राम पंचायत रास्त उप तहसील रोनहाट जिला सिरमौर (Sirmaur) के रूप में हुई है। जबकि घायल युवक की पहचान (38) बलवीर सिंह पुत्र अमर सिंह निवासी गांव देवलाह ग्राम पंचायत रास्त उपतहसील रोनहाट जिला सिरमौर के रूप में हुई है।

यह भी पढ़ें: हिमाचलः पिकअप की टक्कर से घायल हुए दो छात्र, आईजीएमसी में उपचाराधीन

बताया जा रहा है कि भीम सिंह अपने दोस्त बलवीर सिंह के साथ रोनहाट से रास्त की तरफ जा रहा था। इसी दौरान अचानक उजालखाल नामक स्थान पर बाइक अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी। हादसे की जानकारी मिलते ही स्थानीय लोगों ने हादसे में घायल दोनों युवकों को उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र रोनहाट पहुंचाया गया। जहां चिकित्सकों द्वारा एक युवक को मृत घोषित किया गया, जबकि एक अन्य घायल युवक को प्राथमिक उपचार दिया गया।

बता दें कि भीम सिंह की बहन की कल शुक्रवार को शादी होनी थी जिसके शादी के समान के लिए मृतक युवक दून क्षेत्र की तरफ गया हुआ था। मगर बहन की डोली उठने से पहले ही भाई की मौत के आगोश में समा गया। पुलिस ने मृतक युवक के शव को शवगृह में रखवाया है जहां कल उसका पोस्टमार्टम करवाया जाएगा। पुलिस ने मामला दर्ज कर आगामी जांच शुरू कर दी है। डीएसपी वीर बहादुर ने पुष्टि करते हुए बताया कि मामला दर्ज करके दुर्घटना के कारणों की जांच की जा रहीं हैं। कल पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया जाएगा।

यह भी पढ़ें: हिमाचल में दो हादसेः एक युवक की गई जान, दो का अस्पताल में चल रहा इलाज

ट्रक की टक्कर से कार के उड़े परखच्चे, कार सवार 2 व्यक्ति बाल-बाल बचे

पांवटा साहिब। चंडीगढ़-पांवटा साहिब-देहरादून नेशनल हाइवे-7 पर गुरूवार को एक ट्रक की टक्कर से कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। तस्वीरों में देखा जा सकता है कि हादसे के बाद कैसे कार के परखच्चे उड़ गए। गनीमत यह रही है कि इस हादसे में कार में सवार 2 लोग बाल-बाल बच गए। हादसा पांवटा साहिब के बातापुल में पेश आया। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक एक आल्टो कार नाहन से पांवटा साहिब की तरफ आ रही थी। इसी बीच पीछे चल रहे एक ट्रक ने कार को टक्कर मार दी। दोनों वाहनों के बीच टक्कर इतनी जबरदस्त हुई कि ट्रक के आगे चल रही कार पीछे की तरफ मुड़ गए। हादसे में आल्टो कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। गनीमत यह रही है कि हादसे में कार में सवार 2 व्यक्तियों को चोटें नहीं आई। दोनों पूरी तरह से सुरक्षित है। सूचना मिलते ही पांवटा साहिब पुलिस मौके पर पहुंची। थाना पांवटा साहिब के एसएचओ अशोक चौहान ने बताया कि हादसे में कोई जानी नुक्सान नहीं हुआ। हालांकि कार क्षतिग्रस्त हुई है। दोनों पक्षों में समझौता हो गया है। लिहाजा पुलिस कार्रवाई अमल में नहीं लाई गई है।

हिमाचल और देश-दुनिया के ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page

 

 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है