Covid-19 Update

2,86,061
मामले (हिमाचल)
2,81,413
मरीज ठीक हुए
4122
मौत
43,452,164
मामले (भारत)
551,819,640
मामले (दुनिया)

हिमाचल में हादसे: खाई में गिरी कार, बच्चे को घसीटते ले गया बोलेरो चालक; एक की मौत

मंडी कांगड़ा और शिमला में हुए हादसे, पुलिस ने मामले दर्ज कर शुरू की जांच

हिमाचल में हादसे: खाई में गिरी कार, बच्चे को घसीटते ले गया बोलेरो चालक; एक की मौत

- Advertisement -

हिमाचल अभी अभी। हिमाचल में आज का दिन हादसों (Accident) पर गुजर रहा है। प्रदेश में अब तक पांच हादसे सामने आ चुके हैं। इन हादसों में एक व्यक्ति की मौत हो चुकी है। वहीं इन हादसों में पांच लोग घायल हुए हैं। जिसमें से एक 10 वर्षीय बच्चे की हालत गंभीर बनी हुई है। यह हादसे मंडी कांगड़ा और शिमला जिला से सामने आए हैं। आपकों इन हादसों के बारे में एक एक कर जानकारी देते हैं।

हिमाचलः दो बाइकों में जोरदार टक्कर, चार युवकों की मौत

जंजैहली में 60 वर्षीय व्यक्ति की खाई में गिरने से मौत

मंडी। उपमंडल थुनाग के पुलिस थाना जंजैहली के तहत एक 60 वर्षीय व्यक्ति की खाई में गिरने से दर्दनाक मौत (Death) हो गई है। मामले में पुलिस थाना जंजैहली ने भारतीय दंड प्रक्रिया की धारा 174 के तहत मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई के तौर पर पोस्टमार्टम कर परिजनों को सौंप दिया गया है। पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार उपमंडल थुनाग के तहत थाना जंजैहली के तहत सोमप्रकाश पुत्र मणी राम निवासी दलयास डाकघर बगस्याड तहसील थुनाग उम्र 60 वर्ष की खाई में गिरने के कारण मौत हो गई। मामले की पुष्टि करते हुए एसपी मंडी शालिनी अग्निहोत्री ने कहा कि पुलिस द्वारा शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया गया है। मामले में पुलिस की कार्रवाई जारी है।

यह भी पढ़ें:किन्नौर में खाई में गिरी एलएनटी, ऑपरेटर-हेल्पर की मौत

खाई में गिरी कार दंपति घायल

वहीं मंडी जिला के सुंदरनगर (Sundernagar) में बीएसएल पुलिस थाना के तहत जयदेवी क्षेत्र में एक कार अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी। कार में एक पति और पत्नी सवार थे, जो इस हादसे में घायल हो गए। जिन्हें स्थानीय लोगों की सहायता से उपचार के लिए तुरंत मेडिकल कॉलेज नेरचौक ले जाया गया जहां उनका उपचार जारी है। बताया जा रहा है कि कार जयदेवी के समीप अनियंत्रित होकर खाई में लुढ़क गईए जिसमें सवार 39 वर्षीय चालक संदीप शर्मा पुत्र राजकुमार चुराग तहसील करसोग व उसकी 31 वर्षीय पत्नी पूनम शर्मा घायल हो गई। जिन्हें स्थानीय लोगों की सहायता से तुरंत मेडिकल कॉलेज नेरचौक ले जाया गया जहां उनका उपचार किया जा रहा है। वहीं घटना की सूचना मिलते ही बीएसएल पुलिस की टीम मौके पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें: हिमाचलः बाइक समेत गोविंद सागर झील में गिरा युवक, अभी तक नहीं लगा कोई सुराग

 

 

गलत दिशा में जाकर बच्चे को मारी टक्कर

गरली। इसी तरह से जिला कांगड़ा (Kangra) के उपमंडल देहरा की ग्राम पंचायत कौलापुर के नजदीक नेशनल हाइवे पर एक बोलेरो गाड़ी के चालक ने दुकान के बाहर बैठे 10 वर्षीय बच्चे को टक्कर मार दी। टक्कर के बाद बोलेरो चालक बच्चे को करीब 40 मीटर तक घसीटते हुए ले गया। बताया जा रहा है कि गाड़ी चालक ने गलत दिशा में आकर बच्चे को टक्कर मारी थी। इस दुर्घटना में कर्ण पुत्र सुनील कुमार घायल हो गया तथा उसकी दोनों टांगें फ्रैक्चर हो गईं,जबकि शरीर के अन्य हिस्सों में भी गहरी चोटें आई हैं। बच्चे को उपचार के लिए पहले नादौन और फिर हमीरपुर अस्पताल ले जाया गयाए जहां उसकी हालत नाजुक बताई जा रही है। बताया जा रहा है कि बच्चा अपने पिता की दुकान के बाहर बैठा था। इसी बीच यह हादसा हो गया। वहीं पुलिस ने मामला दर्ज कर आगामी जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें: हिमाचलः पांवटा साहिब-शिलाई मार्ग पर खाई में गिरा टिप्पर, एक की मौत दूसरा अस्पताल में

पांव फिसलने से खाई में गिरा 7 वर्षीय बालक

लडभड़ोल। इसी तरह से कांगड़ा जिला के बैजनाथ कांडापतन मार्ग में लडभडोल के चफलू के समीप एक 7 वर्षीय बालक पांव फिसलने से गिरने से करीब 100 मीटर से अधिक नीचे जा गिरा। 7 वर्षीय बालक पीयूष पुत्र नीटु राम कुमार निवासी बही बैजनाथ स्कूलों में छुट्टियों के चलते अपनी माता समा देवी के साथ अपने मामा के घर गांव समोड आया हुआ था। शुक्रवार को वापस घर जाते समय लडभडोल के पास वह अचानक अचानक रेलिंग के बीच से निकलकर नीचे गहरी खाई में जा गिरा। बच्चे को गिरता देख महिला ने चिल्लाना शुरू कर दिया। जिससे आसपास के लोगों ने बच्चे को खाई से बाहर निकाला। घायल बच्चे को उपचार के लिए सिविल अस्पताल लडभडोल लाया गयाए जहां चिकित्सकों ने उपचार के बच्चे को घर भेज दिया है।

यह भी पढ़ें: हिमाचल में जहरीली शराब पीने से 5 की मौतः 2 उपचाराधीन, पुलिस ने दो हिरासत में भी लिए

 

 

शिमला के नेरवा में कार दुर्घटनाग्रस्त

शिमला। राजधानी शिमला (Shimla) के नेरवा में एक कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई। इस हादसे में एक व्यक्ति घायल हो गया। यह हादसा नेरवा से लगभग 4 किलोमीटर दूर राणाक्यार के पास हुआ है। मिली जानकारी के अनुसार इस गाड़ी में एक व्यक्ति सवार था। व्यक्ति का नाम तुलसी राम पांडे पुत्र मान सिंह गांव शिला डाकघर मुडली तहसील नेरवा जिला शिमला का रहने वाला है। इस हादसे में व्यक्ति घायल हुआ है। घायल शिक्षा विभाग से सेवा निवृत्त है। घायल को उपचार के लिए सिविल अस्पताल नेरवा लाया गया है।

हिमाचल और देश-दुनिया के ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page

 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है