Covid-19 Update

2,01,054
मामले (हिमाचल)
1,95,598
मरीज ठीक हुए
3,446
मौत
30,082,778
मामले (भारत)
180,423,381
मामले (दुनिया)
×

सेहरा तो सजाया पर Mask पहनना गया भूल, पुलिस ने भी काट दिया दूल्हे राजा का Challan

सेहरा तो सजाया पर Mask पहनना गया भूल, पुलिस ने भी काट दिया दूल्हे राजा का Challan

- Advertisement -

रामपुर। भले ही देश में अनलॉक के चलते काफी चीजें खुल गई हैं, लेकिन कोरोना का खतरा कम नहीं हुआ है। इसके लिए सरकार ने जो नियम बनाए हैं उनका पालन करना अभी भी जरूरी है। ऐसे ही एक महत्वपूर्ण नियम (Important rule) का पालन ना करना उत्तर प्रदेश में एक दूल्हे को भी महंगा पड़ गया। रामपुर के जौहर अली मार्ग पर एक दूल्हे का मास्क नहीं पहनने के चलते चालान कट गया। दूल्हे ने सेहरा और नोटों की माला तो पहनी थी, लेकिन मास्क नहीं लगाया था। इसी वजह से कार में सवार दूल्हे (Groom) का चालान कट गया।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group… 

 


जानकारी के अनुसार रामपुर के सिविल लाइन थाना क्षेत्र में चेकिंग (Checking) के दौरान जिलाधिकारी रामपुर आंजनेय कुमार सिंह जौहर अली मार्ग से होकर गुजर रहे थे, तभी वहां से गुजर रहे कार सवार दूल्हे को बिना मास्क देखकर उन्होंने कार रुकवाई। उन्होंने दूल्हे को कार से उतारकर उसका 200 रुपये का चालान काट दिया। जिलाधिकारी रामपुर ने बताया, पिछले कुछ दिनों में लगातार बढ़ रहे कोरोना पॉजिटिव व्यक्तियों की संख्या के चलते प्रशासन द्वारा अतिरिक्त सावधानी बरती जा रही है। कई तरीके के नए प्रतिबंध भी लगाए गए हैं। लोगों को संक्रमण से सुरक्षा के बारे में ज्यादा से ज्यादा जागरूक करने की कोशिश की जा रही है।

कानून का पालन करने की दी सलाह

जिलाधिकारी ने कहा कि इन सुरक्षा उपायों में सबसे ज्यादा जरूरी है एक दूसरे से दूरी बनाना, मास्क का प्रयोग करना, चेहरे को ढकना और बिना हाथ धोए मुंह को ना छूना। इस वक्त बिना प्रशासन की इजाजत के कोई शादी नहीं कर सकता। शादी के लिए किसी को इजाजत मिलती है तो उसमें साफ तौर पर लिखा होगा कि इजाजत किन शर्तों के साथ मिली है। दुल्हन को लेने जा रहे दूल्हे ने मास्क नहीं पहना था इसलिए उसका चालान काटा गया।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है