×

Sonu Sood को बड़ा Tribute देगा ये शख्स, साइकिल पर तय करेगा 2000 किलोमीटर का सफर

7 फरवरी को अपना सफर शुरू करेंगे नारायण किशनलाल

Sonu Sood को बड़ा Tribute देगा ये शख्स, साइकिल पर तय करेगा 2000 किलोमीटर का सफर

- Advertisement -

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद ने कोरोना संकट में लोगों का ऐसा दिल जीता कि अब उनको सदियों तक लोग मसीहा की तरह याद करते रहेंगे। कोरोना काल में उन्होंने मदद कर कई लोगों की जिंदगी बदली है। मदद चाहे बड़ी हो या फिर छोटी, सोनू ने हमेशा बढ़-चढ़कर सबकी मदद की है। कहीं उनके मंदिर बनवाए जा रहे हैं तो कहीं उनके नाम पर लोग दुकानें और ना जाने क्या-क्या बनवा रहे हैं। अब एक शख्स ने सोनू सूद (Sonu Sood) को उनकी जिंदगी का सबसे बड़ा ट्रिब्यूट देने की सोची है।


साइकलिस्ट नारायण किशनलाल व्यास ने ऐलान कर दिया है कि वे सोनू सूद को ट्रिब्यूट (Tribute) देने के लिए 2000 किलोमीटर का सफर साइकिल पर तय करेंगे। वह महाराष्ट्र के वाशिम से तमिलनाडु के रामसेतु तक साइकिल पर सफर तय करेंगे। नारायण किशनलाल अपने इस सफर को 7 फरवरी को शुरू करेंगे। और 14 फरवरी को अपनी मंजिल तक पहुंचेंगे। नारायण ने बताया कि वह पिछले पांच साल से साइकिल (Bicycle) से ट्रैवल कर रहे हैं। वह समाजिक कार्यों के लिए सफर तय करते रहते हैं। पिछली बार उन्होंने महाराष्ट्र से वाघा बॉर्डर तक का सफर 9 दिन में पूरा किया था। अब इस बार वह 2000 किलोमीटर तय करने वाले हैं। ये राइड सिर्फ और सिर्फ सोनू सूद के लिए है।

सोनू सूद को जब इस ट्रिब्यूट के बारे में पता चला तो काफी खुश नजर आए। उन्होंने कहा है – हर रोज मुझे इस अंदाज में रिवॉर्ड (Reward) किया जाता है कि मैं सपने में भी नहीं सोच सकता हूं। मैं लोगों की मदद कर सिर्फ वहीं काम कर रहा हूं, जो आप सभी को करना चाहिए। नारायण का मेरे लिए 2000 किलोमीटर का सफर तय करना सबसे बड़ा अवॉर्ड है। मैं बहुत खुश हूं।

हिमाचल और देश-दुनिया के ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है