Covid-19 Update

2,86,414
मामले (हिमाचल)
2,81,601
मरीज ठीक हुए
4122
मौत
43,502,429
मामले (भारत)
554,235,320
मामले (दुनिया)

AAP के चाणक्य डॉ संदीप पाठक को सौंपा हिमाचल का जिम्मा, बनाए सह प्रभारी

पंजाब से राज्यसभा सांसद है डॉ संदीप पाठकए कार्यकर्ताओं का दावा पार्टी को मिलेगी मजबूती

AAP के चाणक्य डॉ संदीप पाठक को सौंपा हिमाचल का जिम्मा, बनाए सह प्रभारी

- Advertisement -

शिमला। हिमाचल में कुछ माह बाद होने वाले विधानसभा चुनाव (Vidhan Sabha Election)के लिए आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) ने कमर कस ली है। आम आदमी पार्टी ने पंजाब से राज्यसभा सांसद डॉ संदीप पाठक को हिमाचल प्रदेश का चुनाव सह प्रभारी बनाया है। आम आदमी पार्टी के केंद्रीय सचिव पंकज गुप्ता ने इस बाबत आदेश जारी किए हैं। संदीप पाठक पंजाब विधानसभा चुनाव में आप के राजनीतिक सलाहकार थे। पंजाब में एतहासिक जीत के लिए उनका अहम योगदान माना जाता है। इससे पहले वह दिल्ली विधानसभा चुनावों में भी पार्टी को अपनी रणनीति से काफी फायदा दिला चुके हैं। इसी के चलते उन्हें अब हिमाचल के विधानसभा चुनाव के लिए सह प्रभारी नियुक्त किया गया है।

यह भी पढ़ें: हिमाचल: नासा भ्रमण को जाएगा हमीरपुर का स्नेहवर्धन सिंह, जाने कैसे हुआ चयन

 

बता दें कि डॉ संदीप पाठक (Dr Sandeep Pathak) की नियुक्ति ऐसे समय में की गई जब दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री एवं हिमाचल के चुनाव प्रभारी सत्येंद्र जैन को जेल में जाना पड़ा। जिसके चलते अब हिमाचल में जल्द ही होने वाले चुनावों को ध्यान में रखते हुए आप ने डॉ. पाठक के कंधों पर हिमाचल के चुनावों का भार डाला है। हिमाचल में आम आदमी पार्टी नेताओं का दावा है कि डॉ. पाठक की तैनाती से प्रदेश में पार्टी को मजबूती मिलेगी। पेशे से संदीप पाठक प्रोफेसर रहे हैं। वहीं आम आदमी पार्टी के हिमाचल प्रदेश प्रवक्ता एसएस जोग्टा (SS Jogta) ने बताया कि हिमाचल में डॉ. संदीप पाठक के आने से पार्टी को मजबूती मिलेगी। उन्होंने कहा कि पाठक की तैनाती से हर एक कार्यकर्ता उत्साहित है। बीजेपी सरकार ने हिमाचल में आम आदमी पार्टी को कुचलने की मंशा से प्रदेश प्रभारी सत्येंद्र जैन को झूठे केस में फंसाया है, लेकिन आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय नेतृत्व ने डॉ संदीप पाठक को हिमाचल सह प्रभारी बनाकर यहां आप कार्यकर्ताओं को एक नई ऊर्जा दी है।

 

 

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group… 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है