Covid-19 Update

2,05,499
मामले (हिमाचल)
2,01,026
मरीज ठीक हुए
3,504
मौत
31,526,589
मामले (भारत)
196,267,832
मामले (दुनिया)
×

बिग बॉस 15 में नजर आ सकती हैं प्रिया बनर्जी, वेब सीरीज में बोल्ड सीन्स के लिए मशहूर

लगातार एक्ट्रेस के संपर्क में हैं शो के मेकर्स

बिग बॉस 15 में नजर आ सकती हैं प्रिया बनर्जी, वेब सीरीज में बोल्ड सीन्स के लिए मशहूर

- Advertisement -

मुंबई। सोनी टीवा का फेमस रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 15 जल्द आने वाला है। तैयारियां शुरू हो गई हैं और कंटेस्टेंट चुने जा रहे हैं। ऐसी खबर है कि इस बार शो में सितारों के अलावा कॉमनर्स के आने की भी संभावना है। इन सबके बीच एक खबर सामने आई है कि बिग बॉस 15 (Bigg Boss season 15) के मेकर्स ने वेब सीरीज ‘बेकाबू’ की एक्ट्रेस प्रिया बनर्जी से संपर्क किया है। वेब शोज (Web Shows) में अपने दमदार अभिनय के लिए मशहूर प्रिया बनर्जी बिग बॉस 15 के घर में एंट्री करने को लेकर चर्चा में हैं। एक्ट्रेस के करीबी सूत्रों के अनुसार शो के मेकर्स लगातार उनके संपर्क में हैं। हालांकि प्रिया की ओर से अभी तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन उनके फैंस निश्चित रूप से नए सीजन में उनको देखने के लिए उत्साहित हैं।

यह भी पढ़ें: लॉकडाउन ने चौपट किया करियर, मॉडल ने 14वीं मंजिल से कूदकर दे दी जान


वेब सीरीज ‘बेकाबू’ में प्रिया बनर्जी (Actress Priya Banerjee) अपने बोल्ड सीन्स की वजह से काफी चर्चा में रही थीं। उन्होंने वेब सीरीज हेल्लो मिनी में भी काफी बोल्ड सीन दिए हैं। इसके अलावा वह बॉलीवुड और साउथ की फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं। वहीं प्रिया बनर्जी के अलावा रिया चक्रवर्ती, दिशा वकानी, दिशा परमार, सुरभि चंदना, कृष्णा अभिषेक, नेहा मर्दा, जेनिफर विंगेट, नागिन फेम अदा खान, तेजस्वी प्रकाश और इंडियन आइडल 1 के विजेता अभिजीत सावंत के बिग बॉस 15 में शामिल होने की चर्चा है। हालांकि इनमें से किसी के आने की न तो शो के मेकर्स ने पुष्टि की है और न ही कलाकारों की ओर से कोई बयान आया है लेकिन इनके नाम जरूर सामने आए हैं।

ऐसा कहा जा रहा है कि इस बार यह बिग बॉस का नया सीजन 6 महीने तक चलने वाला है। मेकर्स ने यह फैसला ओटीटी प्लेटफॉर्म की ओर बढ़ती दर्शकों की रुचि को देखते हुए लिया है। मेकर्स शुरुआत में बिग बॉस 15 को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर लॉन्च करेंगे, जिसमें 12 कंटेस्टेंट के हिस्सा लेनी संभावना है, लेकिन कलर्स टीवी पर प्रसारित होते-होते इस शो से 8 कंटेस्टेंट निकल जाएंगे।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है