×

नहीं रहे सुशांत सिंह राजपूत: PM मोदी समेत देश की तमाम प्रमुख हस्तियों ने जताया शोक

नहीं रहे सुशांत सिंह राजपूत: PM मोदी समेत देश की तमाम प्रमुख हस्तियों ने जताया शोक

- Advertisement -

मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत ने 34 साल की उम्र में मुंबई में रविवार को सुसाइड कर लिया। रिपोर्ट्स के मुताबिक, उनका शव बांद्रा स्थित उनके घर पर लटका मिला। पुलिस को घटना की सूचना कथित तौर पर उनके घरेलू सहायक ने दी। सुशांत ने ‘एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’, ‘राब्ता’ और ‘केदारनाथ’ जैसी फिल्मों में काम किया था। वहीं सुशांत के मौत की खबर मिलने के बाद फिल्म इंडस्ट्री में मातम का माहौल पसर गया है।


नरेंद्र मोदी

पीएम नरेंद्र मोदी ने सुशांत सिंह राजपूत के निधन पर ट्वीट किया है, ‘एक होनहार युवा अभिनेता बहुत जल्दी चले गए।’ उन्होंने लिखा, ‘एंटरटेनमेंट जगत में वह ऊंचे मुकाम पर पहुंचे, बहुत लोगों को प्रेरित किया और पीछे कई यादगार परफॉर्मेंस छोड़ गए।’ उन्होंने लिखा, ‘उनके निधन से स्तब्ध हूं, मेरी सांत्वना उनके परिवार और फैंस के साथ है। ॐ शांति।’

अक्षय कुमार

सुशांत सिंह राजपूत की खुदकुशी पर अक्षय कुमार ने ट्वीट किया है, “इस खबर ने मुझे…अवाक कर दिया…मुझे याद है…’छिछोरे’ में सुशांत को देखकर मैंने अपने दोस्त और फिल्म के निर्माता साजिद से कहा था कि मुझे फिल्म में बहुत मज़ा आया और काश मैं भी इसका हिस्सा होता।” उन्होंने लिखा, “कितना प्रतिभाशाली अभिनेता…भगवान उनके परिवार को शक्ति दे।”

ऋचा चड्डा

अभिनेत्री ऋचा चड्डा ने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की खुदकुशी को लेकर कहा है, “बहुत जल्दी चले गए…बहुत जल्दी…अगर आप दुखी हैं तो कॉल करिए, बातचीत करिए…प्लीज़! प्लीज़! हम सभी यहां हैं????।” वहीं, अभिनेता अक्षय कुमार ने कहा, “सच्चाई यह है कि इस खबर ने मुझे भौचक्का कर दिया और मेरे पास शब्द नहीं है…ईश्वर उनके परिवार को ताकत दे।”

शाहरुख खान

शाहरुख खान ने सुशांत सिंह राजपूत के निधन पर रविवार को ट्विटर पर उनके साथ एक तस्वीर शेयर कर लिखा, “वह मुझसे बहुत प्यार करते थे…मैं उन्हें बहुत मिस करूंगा। उनकी एनर्जी, उत्साह और उनकी पूरी खुशनुमा मुस्कुराहट।” उन्होंने लिखा, “अल्लाह उनकी रूह को अमन अता करे। मेरी सांत्वना उनके करीबियों के साथ है…यह बहुत दुखद और बुरा है।”

अनुष्का शर्मा

अनुष्का शर्मा ने रविवार को सुशांत सिंह राजपूत की तस्वीर शेयर कर लिखा, “सुशांत आप इतने युवा और होनहार थे…आपको इतनी जल्दी नहीं जाना था।” उन्होंने कहा, “मैं यह सोचकर बहुत दुखी और परेशान हूं कि हम ऐसे परिवेश में रहे जो आपकी समस्याओं में आपकी सहायता ना कर सका।” अनुष्का ने लिखा, “ईश्वर आपकी आत्मा को शांति प्रदान करे।”

चेन्नई सुपर किंग्स

बॉलीवुड ऐक्टर सुशांत सिंह राजपूत की 34 वर्ष की उम्र में खुदकुशी के बाद चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) ने ट्वीट किया, “अब भी सदमे में हैं। [यह] बेहद गलत है?।” सीएसके ने फिल्म ‘एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’ से सुशांत की एक तस्वीर शेयर की, जिस पर लिखा है, “ऐसा फिनिश (अंत) जिसकी हमने कभी उम्मीद नहीं की थी।”

लता मंगेशकर

लता मंगेशकर ने रविवार को ट्वीट किया, “सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या की खबर सुनकर मुझे बड़ा धक्का लगा।” उन्होंने लिखा, “हमारी कभी मुलाकात नहीं हुई थी मगर उन्होंने धोनी फिल्म में ऐसा सुंदर अभिनय किया था कि मैं कभी भूल नहीं सकती।” लता मंगेशकर ने आगे कहा, “मैं उनको श्रद्धांजलि अर्पण करती हूं…ईश्वर उनकी आत्मा को शांति प्रदान करे।”

एकता कपूर

एकता कपूर ने दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के साथ हफ्तेभर पुराना इंस्टाग्राम पोस्ट और चैट शेयर कर लिखा है, “ठीक नहीं किया सुशी! एक हफ्ता और सब बदल गया।” उन्होंने पोस्ट में कहा था कि उनकी टीम ने सुशांत को ‘पवित्र रिश्ता’ में लेने के लिए चैनल को मनाते हुए कहा था कि ‘उनकी मुस्कुराहट लाखों दिलों को जीतेगी।’

रविशंकर प्रसाद

सुशांत सिंह राजपूत के निधन पर केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने ट्वीट किया है, “वह मेरे शहर पटना से थे…पिछले साल राष्ट्रपति भवन में हुई मुलाकात मुझे याद है…अभी तो मीलों चलना था…बहुत जल्दी चले गए।” वहीं, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने ट्वीट किया, “सुशांत की अभिनय क्षमता, प्रतिभा और कौशल के लोग कायल थे…उनका यूं चले जाना पीड़ादायक है।”

विराट कोहली

बॉलीवुड ऐक्टर सुशांत सिंह राजपूत की 34 वर्ष की उम्र में खुदकुशी पर भारतीय कप्तान विराट कोहली ने ट्वीट किया, “सुशांत सिंह राजपूत के बारे में सुनकर हैरान हूं। इसे ज़हन में उतार पाना बहुत मुश्किल है।” वहीं, स्पिनर हरभजन सिंह ने लिखा, “प्लीज़ कहिए कि यह फेक न्यूज़…यकीन नहीं हो रहा कि सुशांत सिंह राजपूत अब नहीं रहे।”

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है