Covid-19 Update

2, 85, 044
मामले (हिमाचल)
2, 80, 865
मरीज ठीक हुए
4117*
मौत
43,148,500
मामले (भारत)
531,112,840
मामले (दुनिया)

अनुराग ने सिसोदिया पर पलटवार, जो खुद सीएम नहीं बन पाए, दूसरों को कैसे बनाएंगे

आठ साल साफ छवि वाले आज उन्हें लग रहे भ्रष्ट

अनुराग ने सिसोदिया पर पलटवार, जो खुद सीएम नहीं बन पाए, दूसरों को कैसे बनाएंगे

- Advertisement -

हमीरपुर। आठ साल तक साफ-सुथरी छवि वाले लोग, बीजेपी (BJP) में आते ही खराब हो जाते हैं। दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि अभी तो शुरुआत है आम आदमी पार्टी (AAP) को छोड़ने वाले नेताओं की लंबी लाइन लगने वाली है। उन्होंने सिसोदिया को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि वह खुद कभी सीएम (CM) नहीं बन पाए, दूसरों को वह कहां सीएम बनाएंगे।

यह भी पढ़ें: अनुराग ठाकुर ने सुजानपुर को दी करोड़ों की सौगात, धूमल बोले..मैं लोगों का कर्जदार

दिल्ली के डिप्टी सीएम (Deputy CM of Delhi) मनीष सिसोदिया के बयान पर पलटवार करते हुए केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर (Anurag Thakur) ने हमीरपुर में कहा कि सिसोदिया के बयान पर कटाक्ष करते हुए उन्होंने कहा कि केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि 8 साल तक हिमाचल (Himachal) में आम आदमी पार्टी पदाधिकारी रहे लोग साफ-सुथरी छवि के थे और जैसे ही में शामिल हुए तो आधे घंटे में खराब हो जाते हैं।

उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी के नेता सकते में हैं। उत्तर प्रदेश के चुनावों (UP Election) में लोगों की जमानत जब्त हुई। इस दर्द का एहसास उनको अभी तक हो रहा है, जिस दल के प्रदेश अध्यक्ष और जिला अध्यक्ष पार्टी को छोड़कर चले जाएं और हिमाचल के लोगों की अनदेखी और अपमान करने का आरोप लगाए हैं, ऐसे में यह साबित होता है कि आम आदमी पार्टी कितनी खोखली पार्टी है। दरअसल आम आदमी पार्टी के नेता मनीष सिसोदिया ने यह बयान दिया था कि जो नेता बीजेपी (BJP) में शामिल हुए हैं, उनको पार्टी निकालने वाली थी और उन पर संगीन आरोप हैं।

यह भी पढ़ें: अनुराग ठाकुर बोले, देश में मोदी मैजिक अभी भी बरकरार, हिमाचल में फिर से लौटेगा भगवा

सिसोदिया के इस बयान पर हंसकर पलटवार करते हुए अनुराग ने कहा कि अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) की झूठ की राजनीति है और उनका चेहरा बेनकाब हो चुका है। भ्रष्ट सरकार वर्तमान समय में दिल्ली (Delhi) में चल रही है। केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि यह तो अभी शुरूआत है आम आदमी पार्टी को छोड़ने वाले नेताओं की लंबी लाइन में लगने वाली है जो बीजेपी में शामिल होंगे।

हिमाचल में नेतृत्व बदलाव और अनुराग ठाकुर को सीएम बनाए जाने के सिसोदिया के बयान पर उन्होंने कहा जो लोग सीएम नहीं बन पाए दूसरों को कहां सीएम बना पाएंगे। अनुराग ठाकुर ने कहा कि बीजेपीमें पार्लियामेंट्री बोर्ड है। शीर्ष नेतृत्व है वह तय करता है। हिमाचल में शानदार सरकार चल रही है और 4 राज्यों में जीत के बाद अब हिमाचल और गुजरात (Gujrat) में भी बीजेपी सरकार बनाएगी और जीत का छक्का लगाएगी।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group… 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है