Covid-19 Update

2, 85, 012
मामले (हिमाचल)
2, 80, 818
मरीज ठीक हुए
4117*
मौत
43,138,393
मामले (भारत)
527,842,668
मामले (दुनिया)

नड्डा ने MC शिमला के पार्षदों को दिया जीत का मंत्र, कहा-फिर लहराएंगे बीजेपी का परचम

जेपी नड्डा ने पार्षदों के साथ की बैठक फीडबैक भी लिया

नड्डा ने MC शिमला के पार्षदों को दिया जीत का मंत्र, कहा-फिर लहराएंगे बीजेपी का परचम

- Advertisement -

शिमला। बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा (JP Nadda) ने शिमला नगर निगम के सभी 2017 के प्रत्याशियों के साथ एक महत्तवपूर्ण बैठक की। बैठक में जगत प्रकाश नड्डा ने सभी पार्षदों ( से नगर निगम शिमला को लेकर फीडबैक लिया और पार्षदों को चुनावी टिप्स दिए। इस अवसर पर नड्डा ने कहा कि नगर निगम शिमला में एक बार फिर बीजेपी का परचम लहराएंगे, पूरे प्रदेश में डबल इंजन की सरकार चल रही है और शिमला में भी इसका बहुत लाभ हो रहा है। शिमला में स्मार्ट सिटी (Smart City in Shimla) से लेकर आस पास के क्षेत्रों का भी बीजेपी (BJP) कार्यकाल में अच्छा विकास हुआ है। इसी विकास क चलते हमारी जीत निश्चित है।

यह भी पढ़ें: नड्डा ने लगाया सीएम बदलने की चर्चा पर विराम, बोले- जयराम ने नेतृत्व में होंगे चुनाव, सिर्फ कुछ टिकटें बदलेंगे

 

बीजेपी प्रभारी अविनाश राय खन्ना ने कहा की बीजेपी एक मजबूत राजनीतिक संगठन हैं। हम एकजुटता से बड़ी से बड़ी चौनौती का सामना कर सकते हैं। आने वाले नगर निगम चुनावों में हमारे पार्षदों द्वारा किए गए अच्छे काम का बीजेपी को पूरा लाभ मिलेगा। उन्होंने कहा कि पिछले चार वर्षों में शिमला में नगर निगम द्वारा अच्छा काम किया है। हम लगातार दूसरी बार नगर निगम शिमला जीतने वाले हैं। संजय टंडन (Sanjay Tondon) ने कहा की राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा का मार्गदर्शन सभी कार्यकर्ताओं के लिए प्रेरणादाई है और इसका संगठन को बड़ा फायदा होगा। इस अवसर पर जगत प्रकाश नड्डा के साथ बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सौदान सिंह, प्रभारी अविनाश राय खन्ना, सह प्रभारी संजय टंडन, संगठन मंत्री पवन राणा, मंत्री सुरेश भारद्वाज और महामंत्री त्रिलोक जम्वाल उपस्थित रहे।

 

 

पत्नी मल्लिका नड्डा के साथ जेपी नड्डा पहुंचे जाखू मंदिर

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा रविवार सुबह पत्नी मल्लिका नड्डा के साथ राम नवमी के दिन शिमला (Shimla) के प्रसिद्ध जाखू मंदिर पहुंचे और भगवान हनुमान का आशीर्वाद प्राप्त किया। इस अवसर पर उनके साथ शहरी विकास मंत्री सुरेश भारद्वाज, बीजेपी प्रदेश महामंत्री त्रिलोक जम्वाल, प्रदेशाध्यक्ष सुरेश कश्यप व अन्य गणमान्य लोग मौजूद रहे।

 

 

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group… 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है