Covid-19 Update

2,86,261
मामले (हिमाचल)
2,81,513
मरीज ठीक हुए
4122
मौत
43,488,519
मामले (भारत)
553,690,634
मामले (दुनिया)

हिमाचल को सर्वश्रेष्ठ बनाने के लिए खून का एक-एक कतरा लगा देंगे

त्याग बलिदान और कड़ी मेहनत से बनता है संगठन : संदीप पाठक

हिमाचल को सर्वश्रेष्ठ बनाने के लिए खून का एक-एक कतरा लगा देंगे

- Advertisement -

मंडी। आम आदमी पार्टी (AAP) ने आज मंडी में हिमाचल के संगठन में नवनियुक्त अपने पदाधिकारियों का एक कार्यक्रम रखा था जहां उनको सबसे पहले हिमाचल की बेहतरी और संगठन के प्रति विश्वसनीयता की शपथ दिलाई। इस कार्यक्रम की अध्यक्षता, आप अध्यक्ष सुरजीत ठाकुर ने की जबकि इसमें विशेष तौर पर आप प्रदेश सहप्रभारी और राज्यसभा सांसद डॉ संदीप पाठक मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें:AAP के चाणक्य डॉ संदीप पाठक को सौंपा हिमाचल का जिम्मा, बनाए सह प्रभारी

शपथ ग्रहण के दौरान सभी पदाधिकारियों ने अपने पदों के कर्तव्य ईमानदारी से निर्वहन के साथ-साथ हिमाचल को सर्वश्रेष्ठ बनाने के लिए शपथ ली की, वो बिना किसी मोह और लालच के हिमाचल के लिए अपने खून का एक-एक कतरा लगा देंगे। इसके अलावा आप पदाधिकारियों ने हिमाचल को राजनीतिक भ्रष्टाचार से मुक्ति दिलाने, देवभूमि में स्वास्थ्य, शिक्षा की व्यवस्था को दुरुस्त करने, नौजवानों को रोजगार दिलाने, हिमाचल के किसानों, बागवानों, मजदूरों के हक के लिए काम करने, महिलाओं को सशक्त बनाने और उनके सम्मान देने के अलावा सभी हिमाचल वासियों को सशक्त और संपन्न बनाने के लिए अपना सब कुछ न्योछावर करने की शपथ ली। इस दौरान आगामी चुनावों को लेकर भी चर्चा हुई।

मंडी (Mandi) में आप के शपथ ग्रहण समारोह के बाद कार्यक्रम में मौजूद सभी नवनियुक्त पदाधिकारियों को संबोधित करते हुए राज्यसभा सांसद और आप सहप्रभारी डॉ संदीप पाठक ने कहा आज का दिन ऐतिहासिक है। ये यात्रा बहुत पहले शुरू हो गई थी आज एक पड़ाव पर पहुंची है। उन्होंने वहां मौजूद पदाधिकारियों को देखकर कहा आपको देखकर लगता है अब फसल पक कर तैयार हो गई है।

सभी पदाधिकारियों को बधाई देते हुए संदीप पाठक ने कहा हिमाचल की धरती पर एक और धर्मयुद्ध होगा जहां बीजेपी की विशाल सेना के सामने आप की छोटी सेना है। लेकिन आप मानिए जीत सच्चाई की होगी और आप पार्टी सच्चाई के साथ चलती है इसलिए हमारी जीत तय है। बस हमें दिल्ली, पंजाब की तरह हिमाचल में भी बहुत मेहनत करनी है। ये मेहनत हमारी यहां अच्छे स्कूल, अच्छे अस्पताल बनाने के लिए होगी। डॉ संदीप पाठक ने कहा आप सभी पदाधिकारी आज यहां पहुंचे इसके पीछे बाहर बैठे हमारे कई कार्यकर्ता, वॉलिंटियर्स हैं जिनकी वजह से आपको ये जिम्मेदारी मिली। उन सभी को धन्यवाद करते हुए आप सहप्रभारी ने कहा सभी नवनियुक्त पदाधिकारियों को बधाई, लेकिन सपने देखने से कुछ नहीं होगा सपनों को पूरा करने के लिए मेहनत करनी होगी और मुझे विश्वास है आप सभी अपनी जिम्मेदारियों पर खरे उतरेंगे।

आप के आज के इस कार्यक्रम से जहां सभी पदाधिकारियों ने शपथ लेते हुए, प्रदेश हित में अपना सब कुछ न्योछावर करने की शपथ ली तो वहीं आप सहप्रभारी (Dr. Sandeep Pathak) डॉ संदीप पाठक और आप अध्यक्ष सुरजीत ठाकुर ने सभी में जोश भरा। इस दौरान आप पदाधिकारियों ने कहा आज के शपथ से अब हमारी जिम्मेदारियां और भी बढ़ जाती है और हम अब पूरे तन, मन और समर्पण से हिमाचल को सर्वश्रेष्ठ बनाने के लिए अपना सब कुछ न्योछावर करने को हमेशा तैयार रहेंगे। इस दौरान आप पदाधिकारियों में सभी आप उपाध्यक्ष भगवंत सिंह, शेर सिंह ठाकुर, रमा गुलेरिया, पुरन चंद, परमिंदर मोहन कश्यप, एस एस जोगटा, के जी पाराशर, राकेश चौधरी, मनीष ठाकुर मौजूद रहे। वहीं, राज्य सचिव में राकेश मंडोत्रा और प्रोफेसर कुलवंत राणा मौजूद रहे।

हिमाचल और देश-दुनिया के ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page

 

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group… 

 

 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है